Issaqbaazi Out : 'बउआ सिंह' को गाना देख ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगे सलमान, कटरीना ने किया किस
Issaqbaazi Out : 'बउआ सिंह' को गाना देख ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगे सलमान, कटरीना ने किया किस
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. दर्शकों से फिल्म का इंतज़ार ही नहीं हो रहा है और एक एक करके फिल्म से  जुड़ी खबरें भी आ रही हैं. लें बता दें हाल ही में जीरो के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना 'इश्कबाजी' रिलीज कर दिया है जिसका इंतज़ार काफी लम्बे समय से हो रहा था. आप देख सकते  हैं गाने में बउआ सिंह बने शाहरुख खान जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको सलमान खान भी दिखाई देने वाले हैं.

तो आपको बता दें, गाने की शुरुआत तब होती है जब बबीता कुमारी बनीं कटरीना बउआ सिंह यानी शाहरुख को किस कर देती हैं। बबीता के किस से बउआ सिंह खुशी से पागल हो जाता है और बड़ा से डायलॉग मार देता है. इसके बाद फिर शुरू होता है शानदार म्यूजिक के साथ ये देसी पार्टी सॉन्ग. आपको बता दें, गाने के बोल के साथ ही इसकी बीट्स भी शानदार हैं और इसे फैन्स की ओर से साल का डांस नंबर बताया जा रहा है। ये गाना आपको डांस के लिए बहुत ही बेहतर बताया जा रहा है. 

जानकारी दे दें, इसमें आपको सलमान खान, गणेश आचार्य की भी झलक देखने को मिलेगी. गाना गाते हुए बउआ सिंह को देख सलमान खूब हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप भी देखे इस गाने को. साथ ही बता दें, इस गाने के लिए ट्विटर पर #IssaqbaaziOutNow ट्रेंड कर रहा है. इसके पहले'मेरा नाम तू' गाना रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

सल्लू मियां की गोद में चढ़ गए शाहरुख़, कहा- 'फिल्म नहीं फीलिंग है'

Zero के इस सीन पर हुआ विवाद, अब कोर्ट ने किया ये काम

विदेशी लड़के की मेहबूबा बनी सुहाना खान, शाहरुख़ ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -