'जीरो' के प्रमोशन में कटरीना ने की सलमान की भर-भर के तारीफ
'जीरो' के प्रमोशन में कटरीना ने की सलमान की भर-भर के तारीफ
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.  जी हाँ, हाल ही में इस फिल्म के गाने का एक टीज़र सामने आया  है. बता दें गाने के बोल हैं 'हुस्न परचम' इसमें आपने कटरीना का हॉट अवतार देह ही लिया होगा. तभी से ये कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके बाद फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ ने मीडिया से खास बात चीत की. अपनी इस खास बातचीत में एक्ट्रेस ने पैपराजी को लेकर अपने विचारों को बेबाकी से सबके सामने रख और हर तरह की बात कह दी. आइये जानते हैं क्या कह दिया.

आपको बता दें, कटरीना ने कहा ''मीडिया और सोशल मीडिया पर जो कुछ भी आता है उसका हम कुछ नहीं कर सकते. इसके साथ ही मैं ये नहीं कह सकती कि मीडिया को और जिम्मेदार होना चाहिए और इस तरह स्टार्स को लगातार फॉलो नहीं करना चाहिए. ये संभव  नहीं है क्योंकि ये आपका काम है. ये आपके काम का नेचर है जिसे अगर आप नहीं करेंगे तो कोई और आकर आपकी जगह करेगा.'' यानी तो एकदम सही कही कह कटरीना ने क्योंकि मीडिया का यही हाल है. 

इसके अगर कटरीना कैफ ने कहा मैं एक व्यक्ति का उदाहरण दूंगी और हो सकता है कि वो बेस्ट एक्जांपल न हो लेकिन फिर भी. सलमान खान को कोई फर्क नहीं पड़ता की मीडिया उनके बारे में क्या लिखता है. या क्या दिखता है. या कौनसी तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. वह अपनी जिंदगी के हिसाब से चलते हैं और उसमें ही खुश रहते हैं. बता दें, कटरीना कैफ की फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसमेंवो शाहरुख़ और अनुष्का के साथ नज़र आने वाली हैं. 

ईशा अम्बानी की प्री वेडिंग बैश में जमकर नाची दीपिका और ऐश्वर्या, वीडियो हुआ वायरल

कृष 4 में कई नए चेहरे ला सकते हैं राकेश रोशन, जल्द शुरू होगी शूटिंग

ब्रेकअप के बाद इस नए एक्टर के साथ खिचड़ी पका रही सोनाक्षी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -