रणबीर जैसा दूसरा अभिनेता नहीं देखा: कैटरीना
रणबीर जैसा दूसरा अभिनेता नहीं देखा: कैटरीना
Share:

जैसा की सभी जानते हैं की बॉलीवुड इंडस्ट्री के रोमांटिक और चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर पिछले कुछ दिनों से हिट फिल्मे देने मे असफल हो रहे हैं अब ऐसा क्यूँ हो रहा है ये तो हम नहीं बता सकते हो सकता है कहानी अच्छी न हो या निर्देशन मे कोई कमी हो लेकिन उनकी प्रेमिका और बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इस समस्या को सुलझाने के तौर पर बयान दिया और उन्होने बताया कि उसकी फिल्में अच्छी नहीं चल रही हैं यह दुख की बात है। लेकिन किसी एक फिल्म के लिए वह अपना दिल और आत्मा समर्पित कर देता है।

मैं जानती हूं कि यह उसे गहराई से व्यथित करता होगा और हो सकता है कि वह इस बात के साथ जीने में सक्षम नहीं हो कि वह अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहा है। उन्होंने कहा कि वह अपने दर्शकों को प्यार करता है और चाहता है कि लोग उसकी फिल्में पसंद करें। वह जनता से ऐसी स्वीकृति की उम्मीद करता है। तो यह सब उसके लिए काफी दुखद है। कटरीना को उम्मीद है कि रणबीर फिर से वापसी करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनके जैसा जोश से परिपूर्ण और अपने काम को लेकर केंद्रित दूसरा अभिनेता उन्होंने नहीं देखा। हर अभिनेता के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं। उन्हें उम्मीद है कि उनके समर्पण और भगवान के आशीर्वाद से परिस्थितियों में बदलाव आएगा। कैटरीना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फैंटम’ को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -