गे मेकअप आर्टिस्ट की शादी में गोवा पहुंच कर जमकर नाची कैटरीना कैफ
गे मेकअप आर्टिस्ट की शादी में गोवा पहुंच कर जमकर नाची कैटरीना कैफ
Share:

हिंदी सिनेमा के सितारों का अपने बॉडीगार्ड और मेकअप आर्टिस्ट के साथ अच्छा रिश्ता होता है। कई बार सितारे इनकी खुशियों में शामिल होकर उनका मान भी बढ़ाते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही खास रिश्ता निभाने कटरीना कैफ (Katrina Kaif) गोवा पहुंचीं। कटरीना के मेकअप आर्टिस्ट की शादी गोवा में थी। अभिनेत्री वहां पर पहुंचीं और जमकर मस्ती की। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।  कटरीना ने शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। इन तस्वीरों में शादीशुदा जोड़ा और कटरीना खुद भी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री कटरीना के मेकअप आर्टिस्ट का नाम डेनियल सी बाउर है।

इसके अलावा जिन्होंने टाइरोन ब्रगेनजा से हिंदू रीति रिवाज से शादी की। इस मौके पर दोनों ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहना था। इसके साथ ही गुलाबी रंग का दुपट्टा कैरी किया था।अभिनेत्री  कटरीना ने इस मौके पर हल्के नीले रंग का सीक्वेंस का लहंगा पहना था। इस शादी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना 'अफगान जलेबी' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। 'अफगान जलेबी' गाना 'फैंटम' फिल्म का है। इस फिल्म में कटरीना के अलावा सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। 

कुछ दिन पहले सलमान खान ने भी अपने मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में अचानक पहुंचकर सभी को चौंका दिया था।इसके अलावा  मेकअप आर्टिस्ट राजू सलमान के साथ कई साल से काम कर रहे हैैं। ऐसे में सलमान ने भी राजू के बेटे की शादी समारोह में अचानक पहुंच गए। तस्वीरों में सलमान गौरव नाग और हर्षा के साथ पोज देते दिखे थे। सलमान के बाद इस शादी समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे। जिसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान, हिमेश रेशमिया, जॉनी लीवर, मनीष पॉल और टीवी अभिनेता असगर अली का नाम शामिल है। सलमान और कटरीना ने एक साथ कई फिल्में की हैं। इसके अलावा आखिरी बार यह दोनों एक साथ 'भारत' फिल्म में नजर आए थे। भारत फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। 

 

अक्षय-करीना के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई Good Newwz, 9 दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' ने पूरे किए 16 दिन, इतना हुआ कलेक्शन

हाईकोर्ट पहुंच चूका है छपाक का मामला, रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -