अब दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ
अब दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते लोगों की आर्थिक मदद के लिए कई लोग डोनेशन देने के लिए आगे आ रहे हैं. इस समय एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में डोनेशन दी है. अब इसी लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का भी नाम है. वैसे अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि उन्होंने कितना पैसा डोनेट किया है.

वहीं अब डोनेशन देने के बाद उन्होंने महाराष्ट्र के दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए भी हाथ बढ़ाया है. जी दरअसल इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दी है. हाल ही में कैटरीना ने कहा कि, 'उन्होंने महाराष्ट्र के भंडारा जिले में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों को भोजन और स्वच्छता से संबंधित सभी जरूरतों को पूरा करने का वादा किया है.' इसी के साथ कैटरीना ने इस काम की पहल अपने ब्यूटी ब्रांड 'केए' (Kay) माध्यम से डे'हाट फाउंडेशन के साथ भागीदारी की है, ताकि कोरोनवायरस प्रकोप के कारण देश में हुए लॉकडाउन में इन श्रमिकों की सहायता कर सके. आप सभी को बता दें कि उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'हम सभी के लिए कठिन महीना' रहा है, लेकिन इस महामारी को दूर करने के लिए लोग जो प्रयास कर रहे हैं, उसे देखकर यह आश्चर्यजनक है.'

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है, 'जैसा कि हम सभी जानते हैं, ऐसे लोग हैं जो इस समय के दौरान बहुत पीड़ित हैं और कुछ ऐसे हैं जिन्हें दूसरों की तुलना में अधिक नुकसान उठाना पड़ा है. यही कारण है कि Kay ब्यूटी ने एक नई पहल की है. इस पहल से महाराष्ट्र के भंडारा जिले में दिहाड़ी मजदूरों सपोर्ट करेंगे और इस पहल में हम एक बार फिर डीहैट फाउंडेशन के साथ साझेदारी करने पर गर्व है. इस पहल से दिहाड़ी मजदूरों और उनके परिवारों के लिए भोजन और बुनियादी स्वच्छता की जरूरतें प्रदान करने की दिशा में छोटा पहल है. सभी को सुरक्षित रखें, याद रखें कि हम एक साथ इस में हैं,' आप सभी को बता दें कि कैटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी.

सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग होने पर भड़के अदनान सामी, कहा- 'उन्हें अकेला छोड़ दें'

अर्नब पर हुए हमले को इस एक्टर ने बताया ड्रामा, कहा- '25 हजार में कोई भी कार पर पत्थर फिकवा सकता है'

देश के मौजूदा हालात देखकर इस एक्टर की बेटी ने किया ट्वीट, कहा- 'ना हिंदू बचेगा, ना मुसलमान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -