कैटरीना ने अनुराग कश्यप को दिया 'जग्गा जासूस' के लिए आदेश
कैटरीना ने अनुराग कश्यप को दिया 'जग्गा जासूस' के लिए आदेश
Share:

अनुराग बासु की फिल्म 'जग्गा जासूस' अब पूरा होने का नाम ही नहीं ले रही है उनकी फिल्म को पूरा होने में कुछ ना कुछ परेशानी सामने आ रही है. फिल्म के लिए रणबीर कपूर के पास अभी समय नहीं है. अनुराग अपनी फिल्म को रीशूट कर रहे है. फिल्म की हीरोइन कैटरीना ने भी फिल्म में अब कुछ ऐसा करने के लिए बोल दिया है कि अनुराग की परेशानी और बढ़ गई है. 'तमाशा' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद सभी रणबीर और दीपिका की केमिस्ट्री की बाते कर रहे है.

इस फिल्म का ट्रेलर दर्शको ने पसंद किया है. फिल्म के ट्रेलर में दीपिका और रणबीर को देखकर लगता है जैसे दोनों एक दूसरे के लिए ही बनाये गए है. यह सब बाते कैटरीना तक पहुँच गई है. कैटरीना को यह सब सुनकर अच्छा नहीं लगा है. इसलिए वह चाहती है कि फिल्म 'जग्गा जासूस' में उसकी और रणबीर की जोड़ी अच्छी दिखे. उनकी फिल्म में रणबीर और कैटरीना की जोड़ी हॉट दिखे. 

अगर रणबीर और दीपिका की जोड़ी से कम हॉट देखेगी रणबीर और कैटरीना की जोड़ी तो सभी बहुत बुराई करेंगे कैटरीना की. कैटरीना ने अनुराग से कहा है कि वे फिल्म में रोमांटिक सीन ज्यादा डाले. अब अनुराग को फिर से अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' की कहानी में फेर बदल करना पड़ेगा.      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -