अपनी बहनों के साथ हैप्पी मोमेंट्स शेयर करती नज़र आईं कटरीना कैफ
अपनी बहनों के साथ हैप्पी मोमेंट्स शेयर करती नज़र आईं कटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती है. हाल ही में कटरीना ने अपनी फॅमिली के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर डाली है जिसको लेकर वो काफी सुर्ख़ियों में. तस्वीरों में कैटरीना अपनी फैमिली के साथ हैप्पी मोमेंट्स शेयर कर रही हैं. कटरीना कुल सात बहने हैं और सभी कटरीना के जैसी खूबसूरत हैं. कटरीना ज्यादातर इस बात का ख्याल रखती हैं कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को अपनी प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखें. इसके चलते फैंस के मन में कैट के बारे में और उनकी लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा रहती है.

 

Farm girls

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

शनिवार को जो कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी दो बहनों के साथ रिलैक्स फील करती नज़र आ रही हैं. 

इनमें से एक बहन हैं जो आए दिन कटरीना कैफ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी जाती हैं. कटरीना उनके साथ कई तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों दोनों बहने लाल रंग के जोड़े में साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आई थीं.


 हाल ही कटरीना कैफ का स्टेचू न्यूयोर्क स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी. बता दें कि कटरीना कैफ इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्मों में व्यस्त हैं. जिनमें एक आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' है और दूसरी शाहरुख खान व अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जीरो' दोनों ही बड़े बजट की फ़िल्में है. इससे पहले कटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में नज़र आईं थीं 

IPL 2018 LIVE : आज पहली बार धोनी के ख़िलाफ़ षड्यंत्र रचेंगा यह भारतीय खिलाड़ी...

नयी कंपनी खोलना हुआ आसान, पैन और टैन का झंझट हुआ कम

विहिप ने दिया तोगड़िया को ज़वाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -