इंटरनेट से हुआ इनका लगाव.....
इंटरनेट से हुआ इनका लगाव.....
Share:

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ व रणबीर कपूर के बीच में ब्रेकअप की चर्चा जोरो पर है तथा अभी एक रिपोर्ट के अनुसार सुनने में आया था कि रणबीर व कैटरीना कैफ एक पार्टी के दौरान साथ साथ नजर आए थे। जिसके बाद इन दोनों को कभी भी एक साथ में नहीं देखा गया. बता दे कि रणबीर और कैटरीना अभी हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'जग्गा जासूस' है की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त है| तथा देखा जाए तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ जो की सोशलमीडिया से अपनी दूरियों को बनाती रही है।  

अब सुनने में आया है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन अकाउंट्स को अपने मैनेजर या डिजीटल टीम से ऑपरेट कराने की बजाय अब खुद हैंडल करेंगी। कैटरीना की सितंबर में फिल्म बार-बार देखो' आ रही है। वे सबसे पहले इसी का प्रमोशन सोशल मीडिया पर करेंगी। उनकी एक और फिल्म जग्गा जासूस' की रिलीज डेट अभी तय नहीं है, लेकिन इसका प्रमोशन भी उनका प्रमुख उद्देश्य है।

ऐसे में स्पष्ट है कि कैटरीना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ही सोशल मीडिया से जुड़ रही हैं। अभी पूर्व में कैट ने रणबीर को मनाने कि बहुत कोशिश कि थी परन्तु बात नहीं बन पाई थी व फिर कैट के बारे में चर्चा चल रही थी कि कैटरीना कैफ जल्दी ही शादी कर सेटल हो सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मां सुजैन टरक्योट ने उनके लिए लड़का ढूंढना भी शुरू कर दिया है|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -