बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा बनेगी कैटरीना कैफ की देवरानी! शादी में किया जमकर भांगड़ा
बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा बनेगी कैटरीना कैफ की देवरानी! शादी में किया जमकर भांगड़ा
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर स्टार्स कपल कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी की फोटोज छाई हुईं हैं। फोटोज में विक्की कौशल तथा कैटरीना कैफ की पूरी फैमिली को आप पहचान ही चुके होंगे मगर अब हम आपको इन फोटोज में कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी से मिलाने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी भी बड़े खानदान से ताल्लुक रखती हैं तथा फिल्मों का जाना माना नाम हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की। 

शरवरी वाघ एवं सनी कौशल के रिलेशन के चर्चे तो बहुत पहले से हैं। वहीं शरवरी ने विक्की कैटरीना की शादी में पहुंच कर इसपर बहुत हद तक मुहर भी लगा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शरवरी वाघ विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल को डेट कर रही हैं। ऐसे में शरवरी तो विक्की कैटरीना की शादी में स्पेशल गेस्ट होनी ही थी। शरवरी ने विक्की कैटरीना की शादी अटेंड भी की तथा इस शादी को बहुत इंजॉय भी किया। कैटरीना कैफ ने शादी की जो इनसाइड फोटोज प्रशंसकों के साथ साझा की हैं उनमें शरवरी कैटरीना के साथ जश्न में डूबी नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें कि शरवरी का जन्‍म 14 जून 1996 को मुंबई में हुआ है। शरवरी वाघ पेशे से अभिनेत्री और मॉडल हैं। शरवरी महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम एवं श‍िवसेना के दिग्‍गज नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं। उन्‍होंने मुंबई के ही दादर पारसी यूथ असेम्‍बली हाई स्‍कूल से स्टडी की है। तत्पश्चात, उन्‍हांने रूपारेल कॉलेज से आगे की पढ़ाई पूरी की। बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी वाघ की फिल्म बंटी और बबली 2 हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म बंटी और बबली 2 से अभिनेत्री शरवरी वाघ बॉलीवुड में अपनी एंट्री कर चुकी हैं। 

तापसी ने शेयर किया अपनी नई मूवी का टीजर

करीना कपूर के साथ ये अदाकारा भी हुई कोरोना से संक्रमित

इंडिया की ऐतिहासिक जीत को दिखाता है '83' का नया गाना बिगड़ने दे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -