जन्मदिन पर कटरीना ने दिया फैंस को तोहफा, शेयर की Sexy तस्वीर
जन्मदिन पर कटरीना ने दिया फैंस को तोहफा, शेयर की Sexy तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. अपने बर्थडे पर वो मेक्सिको में छुट्टियां मना रही हैं जहां वो अपने खास दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी कर रही हैं. यहां से उन्होंने खुद की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रही हैं. कटरीना की हॉटनेस के कई लोग दीवाने हैं और उनकी तस्वीरों के लिए वो अक्सर ही इंतज़ार करते रहते हैं. इसलिए फैंस के लिए उन्होंने एक और हॉट फोटो शेयर की है. 

शेयर की गई इस फोटो में कैटरीना कैफ व्हाइट कलर की बिकिनी पर पोंचू पहने दिखाई दे रही हैं. कैटरीना कैफ की इस सेक्सी फोटो पर उनके फैंस तमाम तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. वहीं अर्जुन कपूर ने भी उनकी इस हॉट फोटो की तारीफ की है.  इसमें वो अपने सेक्सी लेग भी दिखा रही हैं जो उनके फैंस को मदहोश कर रहे हैं. कैटरीना कैफ के फैंस के लिए उनके बर्थडे पर ये फोटो एक बेहतरीन तोहफा है. इस फोटो में कैटरीना बेहद सेक्सी लग रही हैं.  यहां देखें तस्वीर. 

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है. हालाँकि ये इंस्टाग्राम पर काफी लेट आई है जिसमें बाद ये अक्सर ही एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा कैटरीना कैफ हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 200 करोड़ पार की कमाई की . सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी को इस बार भी दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया. 

कटरीना के जन्मदिन पर आलिया भट्ट की खास विश, जानें क्या चाहती हैं

B'Day : बंद कमरे में 2 घंटे तक इस एक्टर के साथ Kiss करती रही कैटरीना..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -