कटरीना के जन्मदिन पर आलिया भट्ट की खास विश, जानें क्या चाहती हैं
कटरीना के जन्मदिन पर आलिया भट्ट की खास विश, जानें क्या चाहती हैं
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कटरीना कैफ काफी अच्छे दोस्त हैं, ये सभी जानते हैं. इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. दोनों की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. बता दें, 16 जुलाई को कटरीना अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर आलिया ने भी सोशल मीडिया पर कटरीना को विश किया. आलिया की कटरीना के लिए एक खास विश है. चलिए आपको बता देते हैं कि आलिया आखिर कटरीना से क्या चाहती है. 

बात दें, आलिया के अलावा बॉलीवुड के कई सितारों ने कटरीना को विश किया है. आलिया भट्ट और कटरीना कैफ पहले भी कई बार एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. वहीं कटरीना के बर्थडे पर आलिया ने उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर की और उनको विश किया. इस तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा, 'हैपी बर्थडे डियरेस्ट कैटी. तुम खूब हंसो और डांस करो और हम सबको पूरी जिंदगी बॉडी गोल्स देती रहो.' यहां देखें तस्वीर. 

साथ ही, बता दें कि 16 जुलाई को कटरीना कैफ अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास दिन को वह अपने क्लोज़ फ्रेंड्स और अपनों के साथ मना रही हैं. फिलहाल कैट मैक्सिको में हैं और वहीं अपना बर्थडे मना रही हैं. फिल्मों की बात करें तो ये आखिरी बार सलमान  खान के साथ 'भारत' में नज़र आई थी जिसे काफी पसंद भी किया गया था. 

 B'Day : बंद कमरे में 2 घंटे तक इस एक्टर के साथ Kiss करती रही कैटरीना..

फिर कैटरीना ने शेयर की रंग-बिरंगी बिकिनी में हॉट फोटो, इंस्टा पर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -