दीपिका-रणबीर की केमेस्ट्री से कैटरीना को हुई जलन
दीपिका-रणबीर की केमेस्ट्री से कैटरीना को हुई जलन
Share:

ये तो सभी जानते है की बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ और अभिनेता रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. और रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपका इस समय रणवीर सिंह के प्यार में पड़ी हुई है. लेकिन रणबीर और दीपिका की आने वाली फिल्म तमाशा में दोनों की केमेस्ट्री देखकर जहा पूरा बॉलीवुड उन्हें नई पीढ़ी के शाहरुख़ और काजोल कह रहे है. तो ऐसे में कैटरीना का जैलेस होना तो लाजमी है. ऐसा ही कुछ हुआ जब कैटरीना 17 वे MAMI फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने आई थी.

जब कैटरीना से पूछा गया की रणबीर और दीपिका को बॉलीवुड का नया शाहरुख़ और काजोल कहा जा रहा है. तो आप इस बारे में क्या कहेंगी तो यह बात सुनकर कैटरीना थोड़ा सकपका गई और फिर उन्होंने कहा की मैं निर्देशक नहीं हूँ. और हर किसी को किसी के साथ भी फिल्म करने का हक़ है. तो मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकती.

आपको बता दे कि रणबीर-दीपिका की फिल्म तमाशा का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. फिल्म का ट्रेलर दर्शको द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. वही कैटरीना इन दिनों अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म फितूर की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -