विक्की से दूरी नहीं सह पा रहीं कैटरीना कैफ, गई इंदौर
विक्की से दूरी नहीं सह पा रहीं कैटरीना कैफ, गई इंदौर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर हैं। वह आजकल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि अदाकारा ने दिसंबर में विकी कौशल (Vicky Kaushal) संग सात फेरे लिए और दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। अब दोनों को अपने-अपने काम के चलते एक-दूजे से दूर रहना पड़ रहा है। हालाँकि दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते रहते हैं। इन सभी के बीच कैटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां से वो इंदौर के लिए रवाना हो रही थीं। जी हाँ, वहीं इस दौरान कटरीना का एयरपोर्ट लुक काफी स्टाइलिश दिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आप सभी को बता दें कि कैटरीना कैफ हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान अदाकारा ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए ब्लैक कलर को चुना था और ब्लैक पैंट और ब्लैक हुड में वो काफी स्टाइलिश दिख रही थीं। आप देख सकते हैं मानव मंगलानी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि कैटरीना कैफ, इंदौर रवाना हुई हैं, जहां विकी कौशल अपनी फिल्म का शूट कर रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ पति विकी कौशल को एयरपोर्ट छोड़ने आई थीं। उस दौरान कोरोना को देखते हुए दोनों ही कलाकारों ने मास्क लगा रखा था। आप सभी को बता दें कि उस दौरान कैटरीना ने ऑरेंज कलर का नाइट सूट पहना था।

वहीं विकी ने ब्राउन कलर के स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस पहना। उस दौरान विकी के गाड़ी से उतरने से पहले कटरीना उन्हें गले लगाकर गुडबाय कहती नजर आईं थीं। वहीं उसके बाद विक्की कार से निकलकर एयरपोर्ट पर गेट की तरफ बढ़ जाते नजर आए थे। आप सभी जानते ही होंगे कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं।

अगर काम के बारे में बात करें तो कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों में 'मैरी क्रिसमस', 'फोन भूत', 'जी ले जरा' और सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' शामिल है। इसी के साथ ही बात करें विकी कौशल के प्रोजेक्ट्स की तो वो 'सैम बहादुर', 'गोविंदा मेरा नाम', 'द इम्मॉर्टल अश्वथामा', 'तख़्त'और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आएंगे।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ट्रोल हुईं स्वरा, भड़ककर कही ये बात

Video: पेस्ट्री उठाकर फिर रखने पर ट्रोल हुईं कंगना

कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर निर्देशक, अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -