Video: पेस्ट्री उठाकर फिर रखने पर ट्रोल हुईं कंगना
Video: पेस्ट्री उठाकर फिर रखने पर ट्रोल हुईं कंगना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपने बयानों के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं। जी हाँ और कभी कभी तो वह किसी न किसी वजह से हर दिन सुर्खियों में रहती हैं। वैसे कंगना ऐसी अदाकारा हैं जिनकी बड़ी से बड़ी और छोटी से छोटी खबर चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। बीते दिनों कंगना रनौत पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस पर बिफरती दिखी थीं। वहीं अब कंगना एक वायरल वीडियो के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। जी दरअसल इस समय कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह पोज देने के लिए अपना मास्क उतारती हैं। वहीं इसके बाद सामने से आ रहे वेटर की प्लेट से पेस्ट्री उठाती हैं और अपने मुंह तक लाकर पैपराजी को पोज देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं उसके बाद कंगना पेस्ट्री को वापस उसी प्लेट में रख देती हैं। हालाँकि लोगों को कंगना का यह अंदाज पसंद नहीं आया और अब कई लोग कंगना के इस वीडियो को देख उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग बोल रहे हैं कि ये क्या तरीका है? इसी के साथ कुछ लोग कंगना को कोरोना में ऐसी हरकत करने को लेकर सुनाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं वीरल भयानी ने कंगना के इस वीडियो को शेयर किया। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा- ‘ब्रिलियंट पहले उन्होंने उसे टच किया, फिर उसके ऊपर सांस भी ली और फिर उसे वापस प्लेट में रख दिया, अब उसे कोई और खाएगा।’ वहीं किसी ने कहा- ‘कोरोना टाइम पर कंगना ऐसी हरकत कर रही हैं कमाल है।’

इसी के साथ एक यूजर ने कहा- 'ये क्या तरीका है महामारी के बीच ऐसे कौन करता है।' आपको हम यह भी बता दें, बेबाक कंगना पर्सनली प्रोफेशनली हर तरह से बेहद फुर्ती से काम करती हैं। आखिरी बार कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ आई थी जिसे फैंस ने पसंद किया था। वहीं इससे पहले कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब जल्द ही कंगना फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ के साथ फिर से लौटेंगी। इसी के साथ कंगना ‘धाकड़’ फिल्म भी ला रही हैं। वहीं कंगना जल्द ही फिल्म ‘सीता’ में भी नजर आएंगी।

कभी 'चक दे गर्ल' के से जानी जाती थी सागरिका घाटगे, आज है इंडस्ट्री से दूर

आलिया की क्यूट तस्वीरों के फैंस भी हुए मुरीद, लगातार कर रहे कमैंट्स

आखिर किस वजह से शुरू होने से पहली ही अटक गई अजय देवगन की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -