IIFA में धूमधाम से मना कैटरीना कैफ का जन्मदिन  ....
IIFA में धूमधाम से मना कैटरीना कैफ का जन्मदिन ....
Share:

आज बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ का जन्मदिन है तो भला ऐसे में उनके जन्मदिन का उत्साह ना मनाया जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. जी हां वैसे भी अभिनेत्री कैटरीना कैफ जिनके लिए इस बार का बर्थडे कुछ खास ही रहा है इसका कारण रहा है आइफा अवार्ड जी हां वैसे भी आइफा है व सलमान के साथ ने कैटरीना के बर्थडे को और भी स्पेशल बना दिया. जी हां बता दे कि, बर्थडे गर्ल कैटरीना कैफ ने इस साल का अपना बर्थ डे न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया.

कैटरीना का ये बर्ड उनके साथ-साथ उनके फैंस को भी याद रहने वाला है. जब बर्थ डे के लिए पूरा IIFA 2017 का मंच ही सज गया हो, तो ऐसा बर्थडे भला किसे नहीं याद रहेगा ! कैट का इस बार का बर्थडे बेहद खास रहा, इस खास दिन के लिए पूरा स्टेडियम ही बर्थडे सॉन्ग से गूंज उठा. इस मौके पर कैटरीना ने 'काला चश्मा' गाने पर जमकर ठुमके लगाए.

ऐसा पहली बार नहीं है जब कैटरीना को इस तरह से बर्थडे विश किया गया है. इससे पहले सलमान ने IIFA के मंच पर उन्हें बर्थडे विश किया था. कैट का इस बार का बर्थडे बेहद खास रहा, क्योंकि एक दिन पहले भी सलमान ने उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाया था. तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ को  हमारी और से भी जन्मदिन की शुभकामनांए वैसे भी अभी हाल फ़िलहाल उनकी फिल्म जग्गा जासूस बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी कमाई को अंजाम दे रही है. 

हमारा हैरी तो महाराजा निकला, सोने की थाल में सजे पकवान

दूसरे दिन सरपट भागी 'जग्गा जासूस'....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -