हमारा हैरी तो महाराजा निकला, सोने की थाल में सजे पकवान
हमारा हैरी तो महाराजा निकला, सोने की थाल में सजे पकवान
Share:

देखा जाए तो अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में किंग खान शाहरुख गाइड की भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें असल जीवन में पर्यटक गाइड एसोसिएशन की मानद सदस्यता से सम्मानित किया गया है. यानी अब शाहरुख खान असल में टूरिस्‍ट गाइड बन गए हैं. यहां पहुंचे शाहरुख खान का पूरे जोधपुरी स्‍टाइल में स्‍वागत किया गया और उन्‍हें जोधपुरी पगड़ी भी पहनाई गई. खुद शाहरुख खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इसकी कुछ फोटो शेयर की हैं. शाहरुख खान ने अपनी यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मां मां मैं गाइड बन गया (ऑनररी). हैरी को अपने परिवार का हिस्‍सा बनाने के लिए शुक्रिया जोधपुर टूरिस्‍ट गाइड असोसिएशन.'

आपको बता दे की इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख़ को हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा के किरदार में देखा जाएगा. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. तथा अभी हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के सिलसिले से गुलाबी शहर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान शाहरुख सहकार मार्ग स्थित होटल विरासत में पहुंचे, जहां उन्होंने दाल-बाटी चूरमा सहित कई जायकेदार राजस्थानी व्यंजनों का स्वाद चखा. होटल पहुंचने पर शाहरुख खान का राजस्थानी परम्पराओं के साथ राजस्थानी साफा पहनाकर स्वागत किया गया.

बताया जा रहा है कि राजस्थान का मशहूर दाल-बाटी चूरमा शाहरुख को सोने की थाली में परोसा गया है. उसके साथ ही कई और राजस्थानी फूड परोसे गए हैं, जोकि 14 तरह के थे. इस तरह से होटल में शाहरुख़ का आदर सत्कार किया गया की शाहरुख़ भी खुश हो गए. 

'अ जेंटलमैन' का नया पोस्‍टर टपका...

'ट्यूबलाइट' पर गर्व है....

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -