प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पति संग क्लिनिक पहुंची कैटरीना, जल्द मिलेगी खुशखबरी!
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पति संग क्लिनिक पहुंची कैटरीना, जल्द मिलेगी खुशखबरी!
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ इन दिनों सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल अदाकारा और उनके पति विक्की कौशल इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। काफी लंबे समय तक सीक्रेटली डेटिंग के बाद कपल ने बीते साल राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई और शादी के बाद से ही दोनों रोमांस और क्यूटनेस भरी तस्वीरें शेयर पर इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं। वहीं शादी के 5 महीने बाद ही कैटरीना अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।

जी दरअसल इस समय हर कोई जानना चाहता है कि पंजाबी बहू, कैटरीना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। हालाँकि अब इन सभी खबरों के बीत कैटरीना को पति विक्की कौशल के साथ क्लनिक के बाहर स्पाॅट किया गया। जी हाँ और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कैटरीना पिंक फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया है। वहीं इस दौरान अदाकारा ने पोनीटेल बनाई थी और विक्की चेकर्ड शर्ट और सनग्लासेज में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दोनों ने मास्क लगा रखा था। हालाँकि दोनों से जुड़े एक सूत्र का कहना है वे जल्द ही अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा करेंगे।

आपको पता हो कैटरीना और विक्की की लव स्टोरी की शुरुआत 'कॉफ़ी विद करण' के सोफे पर हुई थी और अब दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों के लिए मशहूर हैं। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कैटरीना जल्द ही फोन भूत में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आएंगे।

समंदर किनारे दीपवीर ने खरीदा 22 करोड़ का घर, पूजा करते आए नजर

Box Office: पहले दिन एक-एक रुपये को तरसी तापसी की 'दोबारा', बोली थी 'बायकॉट करो'

महाराष्ट्र CM के साथ श्रद्धा कपूर ने मनाया जन्माष्टमी का पर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -