Box Office: पहले दिन एक-एक रुपये को तरसी तापसी की 'दोबारा', बोली थी 'बायकॉट करो'
Box Office: पहले दिन एक-एक रुपये को तरसी तापसी की 'दोबारा', बोली थी 'बायकॉट करो'
Share:

तापसी पन्‍नू की फिल्‍म 'दोबारा' को कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है। जी दरअसल यह फिल्म स‍िनेमाघरों में 19 अगस्‍त को रिलीज तो हो गई है, लेकिन इस फिल्‍म का हाल बेहाल है और कुछ ऐसा कहा जा सकता है जो 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' समेत बॉलीवुड की दूसरी फिल्‍मों का हुआ है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि अनुराग कश्‍यप के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म की जहां समीक्षकों ने जमकर तारीफ की है, लेकिन इसको देखने के लिए पहले दिन बहुत कम दर्शक सिनेमाघर पहुंचे हैं।

वैसे सबसे बड़ी बात तो यह है कि ना तो यह फिल्‍म किसी का रीमेक है और न ही इसको लेकर अभी तक कोई विवाद हुआ है। हालाँकि इसके बाद भी दर्शकों ने इसे देखना जरुरी नहीं समझा। फिल्‍म ने पहले दिन बहुत कम कमाई की है। आपको बता दें कि Dobaaraa एक साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर फिल्‍म है और इस फिल्‍म में Taapsee Pannu के एक्‍ट‍िंग की खूब तारीफ हो रही है, दूसरी तरफ इसकी कहानी भी नई है।

तापसी के बारे में बात करें तो उनकी अधिकतर फ़िल्में खास कमाल नहीं दिखाई पाई लेकिन फिर भी वह आगे बढ़ती रहती हैं। दोबारा के बारे में बात करें तो फिल्‍म भी 20-40 लाख रुपये की ओपनिंग ही कर पाएगी। आपको बता दें कि 'दोबारा' का बजट 30 करोड़ रुपये के करीब बताया जा रहा है और ऐसे में यदि यह फिल्‍म 50 करोड़ रुपये का भी बिजनस कर लेती है तो हिट साबित होगी। हालाँकि ऐसा लग नहीं रहा है।

महाराष्ट्र CM के साथ श्रद्धा कपूर ने मनाया जन्माष्टमी का पर्व

भारत-नेपाल बॉर्डर पर SSB जवान ने की आत्महत्या

VIDEO! कथा वाचक हेमेन्द्रानन्द जी से जानिए 'नर्मदा पुराण' का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -