खुद को सेफ महसूस कर रही है कैटरीना
खुद को सेफ महसूस कर रही है कैटरीना
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हालिया रिलीज हुई अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सफलता का लुफ्त उठा रही है. बता दे कि, सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. यही नहीं बल्कि, 'टाइगर ज़िंदा है' 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है.

वही कैटरीना का कहना है कि, वह फिल्म की सफलता के बाद खुद को सुरक्षित महसूस कर रही है. उन्होंने बताया कि, उन्होंने खुद को सुधारने में काफी मेहनत की है.

कैटरीना ने ये भी बताया कि, हर इंसान के अंदर कुछ न कुछ कमी होती है और इस बात से वह बहुत अच्छे से वाकिफ है. उनका कहना है कि, 'टाइगर जिंदा है' के बाद वह खुद से काफी संतुष्ट है.

बता दे कि, कैटरीना इससे पहले भी सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी है. ख़ास बात यह है कि, कैटरीना के करियर की शुरूआत अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्‍यार क्‍यों किया' से हुई थी. हालांकि कैटरीना पहले फिल्‍म 'बूम' में नजर आ चुकी थी लेकिन उन्हें इस फिल्म से कोई ख़ास पहचान नहीं मिली.

इसी बीच उन्‍हें कई ब्रांड्स भी एंडोर्स करने को मिले. इसके बाद वे फिल्‍म 'सरकार' में भी दिखाई दीं. फिल्म 'मैंने प्‍यार क्‍यों किया' के बाद से कैटरीना बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमा चुकी है. कैटरीना ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है.

ये भी पढ़े

सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने पर भी 'पद्मावत' का विरोध जारी

आलिया से 7 साल बड़ी हैं उनके पापा की गर्लफ्रेंड

इस स्टार कपल ने कपड़े, जूतों और बैग्स के लिए बनवाये अलग कमरे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -