पहली बार कान्स फेस्टिवल में उतरेगी बार्बी डॉल

Apr 20 2015 03:31 PM
पहली बार कान्स फेस्टिवल में उतरेगी बार्बी डॉल
style="text-align: justify;">बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ 68वें कान्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव में पहली बार चर्चित कॉस्मेटिक ब्रांड लोरियाल पेरिस की एंबेसडर के रूप में रेड कारपेट की शोभा बढ़ाएंगी. कैटरीना कहती हैं कि वह ब्रांड की अन्य वैश्विक एंबेसडर ऐश्वर्य राय बच्चन और सोनम कपूर के साथ मंच साझा करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकती. लोरियाल, फेस्टिवल डे कान्स के आधिकारिक मेकअप पार्टनर के रूप में अपनी साझेदारी के 18 साल पूरे होने का जश्न मनाएगा. 

इसका वादा है कि 13 से 24 मई तक आयोजित होने वाले कान्स फिल्मोत्सव में इसकी ब्रांड एंबेसडकर रेड कारपेट की शोभा बढ़ाने वाली हैं. पूर्व में ऐश्वर्य और सोनम कान्स फिल्मोत्सव में अपनी खूबसूरती एवं फैशन समझ की बदौलत भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर चुकी हैं. वहीं, कैटरीना की कान्स में यह पहली उपस्थिति होगी. कैटरीना ने एक बयान में कहा, "मैं इस साल कान्स फिल्मोत्सव में भारत एवं लोरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्व करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. 

एक कलाकार होने के नाते एक ऐसे कार्यक्रम में शिरकत करना बहुत प्रेरणादायक होता है, जो हर किस्म की फिल्मों का कीर्तिगान करता है. बकौल कैटरीना, " मैं लोरियाल पेरिस की एंबेसडर होने के नाते इसकी अन्य वैश्विक एंबेसडर से मिलने और इस साल नए ब्यूटी चलन चलाने में मदद करने का इंतजार नहीं कर सकती. सोनम भी कान्स में कैटरीना का अभिनंदन करने के लिए खुश हैं. उन्होंने कहा, "कैटरीना एक खूबसूरत युवती हैं, जिनका एक अनूठा व जुदा स्टाइल है जिसे वह बहुत अदब व दिलकश तरीके से पेश करती हैं।"