शरीर में हुक लगवाकर हवा में लटकती है ये लड़की, देखकर चौंक जायेंगे आप

दुनिया में बहुत से अजीब लोग होते हैं जो अपने शौक और जूनून के चलते बहुत सी हदें पार कर जाते हैं. कई लोगों को आपने भी देखा होगा और उन्हें देखकर हैरानी भी हुई होगी. हर इंसान के अपने-अपने शौक होते हैं और इन शौक को पूरा करने के लिए वो हद से ज्यादा गुजर जाते हैं जैसा कि ये लड़की करती है. ऐसे ही एक लड़की के बारे में हम बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको हैरानी होगी. आज हम जिस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं शायद उसे दर्द क्या होता है पता नहीं है, इसीलिए वो अपने पूरे शरीर में नुकीले हुक लगाकर घंटों हवा में लटकी रही है.

दरअसल, हम जिस लड़की की बात कर रहे है उसका नाम कैटलिन है जो अपने शरीर के लगभग सभी भागों पर पियर्सिंग करवाकर स्वयं को हवा में लटका देती है. इस तरह के स्टंट करने को लेकर कैटलिन कहती हैं कि मैं अपने शरीर के दर्द को सहन करने की क्षमता जांचना चाहती हूं. अपने इस जूनून के बारे में कैटलिन बताती हैं कि इससे मेरी सारी नकारात्मकता बाहर और सकारात्मकता अंदर आ जाती है. यानि इससे वो खुद को रिलैक्स करती हैं लेकिन इसमें उन्हें दर्द नहीं होता.

इसके अलावा वहीं डिनो कहते है कि जैसे ही कैटलिन तैयार होती हैं मैं उसे मैटेलिक फ्रेम की मदद से हवा में होरिजेनटली लटका देता हूँ. डिनो एक बॉडी सस्पेंशन एक्सपर्ट हैं. वो बीते 6 साल से लोगों को ऐसे ही हवा में लटका रहे हैं. उन्हें इस बात का अच्छा ख़ासा ज्ञान भी हो गया है और इसमें वो परफेक्ट हो गये हैं. इसलिए वो लोगों के साथ ऐसा ही करते हैं. 

यहां पैसे देकर कराये जा रहे हैं बच्चे पैदा, कारण चौंका देगा

इस लड़की को मिल रहे बड़-बड़े ऑफर, फोटोग्राफर के कारण हुआ कमाल

ये रानी पुरुषों के साथ करती थी ऐसी हरकत, मानी जाती थी सबसे क्रूर शासक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -