इस लड़की को मिल रहे बड़-बड़े ऑफर, फोटोग्राफर के कारण हुआ कमाल
इस लड़की को मिल रहे बड़-बड़े ऑफर, फोटोग्राफर के कारण हुआ कमाल
Share:

इंसान के वक़्त का कोई भरोसा नहीं होता. ये कब बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. एक झटके में किसी की भी किस्मत बदल सकती है. बहुत से लोगों के बारे में आपने सुना होगा कि एक ही पल में उनकी किस्मत ऐसी बदली की सभी हैरान रह गए. आज हम ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है सुडान की एक लडकी के साथ जिसकी इंस्टाग्राम की दो फोटो की वजह से उसकी पूरी जिंदगी बदल गई. तो आइये आपको बता देते हैं इस लड़की के साथ क्या हुआ है.  

दरसल, सुडान की रहने वाली 19 साल की अनोक याई अमेरिका के वॉशिंग्टन की हॉवर्ड यूनिवर्सिटी की होमकमिंग फेस्टिवल में पहुंची थी. जहां एक फोटोग्राफर ने अनोक याई को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी. ये फोटो लोगों को इतनी पसंद आई कि देखते ही देखते वायरल हो गई. मिली जानकारी एक अनुसार फोटोग्राफर ऐसी लडक़ी की तलाश में था जिसने सबसे खूबसूरत आउटफिट पहना हो. जिसके बाद उन्होंने अनोक की फोटो अपलोड की. 

पार्टी से लौटने के बाद जब अनोक घर लौंटी तो लगातार उनके फ़ोन पर कॉल आ रहे थे जिसे वो समझ नहीं पा रही थी. उनको समझ नहीं आ रहा था कि आखिर लोग उनकी फोटो को क्यों लाइक कर रहे हैं. जिसके बाद उनको पता लगा कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इस बारे में अनोक ने कहा कि पहली बार मुझे लगा कि किसी ने मेरा मीम बनाकर डाला है. कई लोग मेरी फोटो पर मॉडलिंग एजेंसियों को टैग कर मुझे हायर करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे. नतीजा ये हुआ कि मैं अब मॉडल बन चुकी हूं. बता दें, उनकी फोटो को एक ही दिन में 11 हजार लोगों ने लाइक किया.

कोहिनूर से दुगने आकार का है ये हीरा, कीमत जा कर उड़ जायेंगे होश

इस प्रसिद्द मंदिर में नहीं की जाती भगवान पूजा

इस मंदिर में आकर ठीक हो जाता है लकवे का मरीज, ऐसा होता है चमत्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -