देहरादून से कश्मीरी छात्र गिरफ्तार, पुलवामा हमले पर की आपत्तिजनक पोस्ट

देहरादून: पुलवामा में हुए आतंकी हमले का कथित तौर पर समर्थन करते हुए वाट्सएप मैसेज भेजने वाले एक कश्‍मीरी छात्र को देहरादून में गिरफ्तार कर लिया गया है. कश्मीरी छात्र ने व्हाट्सएप पर जो संदेश पोस्ट किया था, उसके कारण से तनाव पैदा हुआ और दक्षिणपंथी हिंदू संगठनों ने विश्वविद्यालय का घेराव किया और छात्र की तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है. देहरादून के निजी विश्वविद्यालय ने छात्र को तत्काल निलंबित कर दिया है.

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

देहरादून की एसएसपी निवेदिता कुकरेती से जब यह सवाल किया गया कि क्या देहरादून के मकान मालिक समाज के एक वर्ग के दबाव में हैं कि वे कश्मीरी छात्रों को किरायेदार नहीं रखेंगे तो उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें सामने आई हैं, किन्तु कोई औपचारिक शिकायत अभी तक नहीं मिली है. उन्होंने कहा है कि शहर के विश्वविद्यालयों में पढ़ाई कर रहे कश्मीरी छात्रों को डरने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि परिसरों और हॉस्टलों के बाहर उपयुक्त संख्या में पुलिस तैनात हैं. पुलिस के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि देहरादून की पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस को आश्वस्त किया गया है कि वे कश्मीरी छात्रों के प्रतिनिधि के साथ लगातार संपर्क कर रहे हैं और देहरादून में उनकी सुरक्षा के लिए सारे इंतजाम किए गए हैं.

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

वाट्सएप मेसेज में कश्मीरी छात्र ने पुलवामा के आतंकी हमले की तुलना ऑनलाइन गेम पबजी के साथ कर दी थी. पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 505 (2) के तहत छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे.

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

MFN छीनने के बाद भारत को ही होगा नुक्सान, पाक को नहीं होगा कोई असर

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -