पुलवामा हमले पर विवादित पोस्ट, लिखा अल्लाह आपको जन्नत बक्शे
पुलवामा हमले पर विवादित पोस्ट, लिखा अल्लाह आपको जन्नत बक्शे
Share:

शिमला: पुलवामा हमले में CRPF के काफिले पर हुए हमले में शहीद हुए 44 जवानों से जहां पूरा देश आक्रोशित है, वहीं हिमाचल प्रदेश में रह रहा एक कश्मीरी युवक फेसबुक पोस्ट लिखकर मुसीबत में फंस गया है. इस युवक ने पुलवामा हमले के तुरंत बाद फेसबुक पोस्ट में आतंकवादी आदिल की प्रशंसा की थी. साथ ही उसने लिखा था कि उसे हमले के बारे में पहले से ही पूरी जानकारी थी. 

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

आरोपी युवक ने पुलवामा हमले के आतंकवादी आदिल के फेसबुक पोस्ट पर भी लिखा था कि 'खुदा आपको जन्नत बख़्शे.' आरोपी युवक ने फेसबुक पर एक आतंकवादी संगठन के पोस्ट पर कमेंट की थी, जिसमें यह उल्लेख था कि पुलवामा में आईईडी से धमाका करने जा रहे हैं. इसपर आरोपी ने कमेंट किया, 'अल्लाह ताला सलामत रखे'. चितकारा विश्वविद्यालय ने इस मामले को लेकर बरोटीवाला पुलिस को सूचना दी  थी. इसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों का यह भी कहना है कि कश्मीरी छात्र को दिन में ही गिरफ्तार हो गया था. मगर मीडिया को इसकी भनक नहीं लगने दी गई.

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

आरोपी कश्मीरी युवक हिमाचल प्रदेश के बंदी जिले में पढाई कर रहा था. अभी वो पुलिस हिरासत में है और उससे सघन पूछताछ की जा रही है. जिला पुलिस के अधीक्षक रोहित मालपानी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, यूनिवर्सिटी प्रशासन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. उसने आतंकी हमले को लेकर शेयर की गई एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि उसे पहले से आतंकी हमले की जानकारी थी. उसने आतंकी हमले पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि खुदा आपको जन्नत बख्शे.

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

MFN छीनने के बाद भारत को ही होगा नुक्सान, पाक को नहीं होगा कोई असर

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -