कश्मीर: ईद पर कश्मीर में पाकिस्तानी झंडे, जवान शहीद
कश्मीर: ईद पर कश्मीर में पाकिस्तानी झंडे, जवान शहीद
Share:

कश्मीर में जारी हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है, वहीं पाकिस्तान भी अपनी नापाक हरकतों से ईद के दिन भी बाज नहीं आ रहा है. कश्मीर में शांति भंग करने के लिए एक ओर जहाँ अरनिया सेक्टर में फायरिंग की गई वहीं दूसरी ओर अनंतनाग में पत्थरबाजों ने  पाकिस्तान के झंडे थामकर सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. वहीं पत्थरबाजों पर काबू करने के लिए सुरक्षाबलों को भी आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े थे.

कश्मीर में जारी इस घटना के बाद एक लड़के की जान चली गई वहीं एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं आज सुबह पाकिस्तान की तरफ से नियंत्रण रेखा के पास हुई फायरिंग में भारतीय सैनिक बिकास गुरंग शहीद हो गया है. इससे पहले गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले की एक बस पर उपद्रवियों द्वारा पथराव का एक विडियो सामने आया था. वहीं हाल ही में भारतीय सैनिक औरंगजेब को भी आतंकियों ने किडनैप कर मार डाला. 

हालाँकि रमजान और ईद को देखते हुए जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने राजनाथ सिंह के साथ बैठक कर सर्च ऑपरेशन और बाकी कार्यवाहियों पर रोक लगवाई थी लेकिन आतंकियों को वो भी रास नहीं आया और लगातार हमले होते रहे है. ईद के दो दिन पहले ही कश्मीर के मशहूर पत्रकार और द राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या कर दी गई. आज एक बार फिर से भारत सरकार ने कश्मीर में ऑपरेशन आल आउट को शुरू कर दिया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि ऑपरेशन आल आउट से कश्मीर में चल रही हिंसा को कैसे रोका जाएगा. 

मध्यप्रदेश: क्यों नजर अंदाज किए जा रहे हैं अजय सिंह

भय्यूजी महाराज: विनायक, परिवार, पिस्तौल और प्रॉपटी सब संदेह में

नब्बे फीसदी बिजली मुस्लिम चोरी करते हैं-बीजेपी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -