सेना को मिली बड़ी सफलता, लश्कर कमांडर जुनैद ढेर
सेना को मिली बड़ी सफलता, लश्कर कमांडर जुनैद ढेर
Share:

श्रीनगर : शुक्रवार का दिन सेना और पुलिस के लिए सफलता का पैगाम लेकर आया जब उसने लश्कर के कमांडर जुनैद को एक ज्वाइंट ऑपरेशन में मौत के घाट उतार दिया. यह घटना दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले स्थित अरवनी गांव में हुई. इस कार्रवाई में एक दूसरा आतंकी भी मारा गया है जिसका नाम मुज़मिल बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार खुफिया जानकारी मिलने पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने शुक्रवार की सुबह इस ऑपरेशन चलाया. इस दौरान सुरक्षा बलों ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया था. खबर थी कि यहां एक घर में मट्टू सहित तीन आतंकी छिपे हुए हैं. यहां गांव के कुछ लोगों ने सुरक्षा बलों की कार्रवाई का विरोध करते हुए पत्थरबाजी भी की.इसके बावजूद भी सुरक्षाकर्मी डटे रहे और आखिर उसे मौत के घाट उतार ही दिया.

स्मरण रहे कि जुनैद मट्टू वही आतंकवादी है जिसने पिछले साल पुलिस वैन पर हमला किया था, इस हमले में तीन पुलिस वाले मारे गए थे. वहीं गुरुवार को कुलगाम में हुए हमले में भी इसका हाथ बताया जा रहा है. इससे पहले सेना बुरहान वानी और सबजार जैसे बड़े आतंकियों को ढेर कर चुकी है. आज जुनैद की मौत से आतंकियों को बड़ा झटका लगा है.एक -एक करके सेना टॉप के आतंकियों को ठिकाने लगा रही है जो उसे सरकार से मिली छूट का नतीजा है.

यह भी देखें

कश्मीर : कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग, मौजूद है लश्कर ए तैयबा का कमांडर

हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर ने जम्मू -कश्मीर पुलिस को समर्थन देने को कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -