कश्मीर : कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग, मौजूद है लश्कर ए तैयबा का कमांडर
कश्मीर : कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग, मौजूद है लश्कर ए तैयबा का कमांडर
Share:

जम्मू कश्मीर : कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा जवानो और आतंकियों के बीच फायरिंग की खबर है. सेना ने आतंकियों को अरवनी इलाके में घेर रखा है. आतंकियों की संख्या 3 तीन बताई जा रही है. आशंका है कि तीनो आतंकियों में एक लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर भी मौजूद है. सेना के जवान आतंकियों की गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे है.

बता दे इससे पहले श्रीनगर के हैदरपुरा इलाके में पुलिस दलों पर दो अलग-अलग आतंकी हमलों में दो पुलिसकर्मियों के शहीद होने हो गए है. आतंकियों ने पहला हमला हैदरपुरा इलाके में किया, जबकि दूसरा हमला गुलगाम जिले में किया गया. कुलगाम में आईजी मुनीर खान के मुताबिक - नॉर्थ की तुलना में साउथ कश्मीर में आतंकियों के होने की संभावना ज्यादा होती है. फिलहाल ऑपरेशन जारी है. आतंकियों की गोलीबारी का जवाब दिया जा रहा है. आतंकी डराने-धमकाने के लिए वीडियोज का सहारा ले रहे हैं. लेकिन हमारे जवान उनसे निपटने में कैपेबल हैं.

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में आतंकी वारदातें बढ़ गई हैं. गत मंगलवार को कश्मीर घाटी के दक्षिणी हिस्से में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर 6 घंटों में 6 हमले किए, जिनमें करीब 13 जवान घायल हो गए. इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों की चार राइफलें भी लूट ली. वहीं दक्षिण कश्मीर के त्राल (पुलवामा) में सोमवार की रात को आतंकियों ने सीआरपीएफ़ कैंप पर अंडर बैरेल ग्रेनेड से हमला किया. जिसमें दो जवान जख्मी हो गए. हालांकि सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं, फिर भी आतंकी घटनाएं जारी हैं.

चीन में स्कूल के बाहर हुआ ब्लास्ट, 7 लोगों की मौत कई घायल

कश्मीर में हुए ताबड़तोड़ हमलों के पीछे है जैश-ए-मोहम्मद का हाथ

कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर बोले रक्षा राज्य मंत्री- भारतीय सेना जवाब देने में सक्षम

कश्मीर में CRPF जवानों पर हुआ आतंकी हमला, 2 जवान जख्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -