VIDEO: राहुल गाँधी के एक और झूठ हुआ उजागर, कश्मीर के IG ने जारी किया बयान

VIDEO: राहुल गाँधी के एक और झूठ हुआ उजागर, कश्मीर के IG ने जारी किया बयान

श्रीनगर: कश्मीर आईजी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के उस दावे को खारिज किया जिसमें उन्होंने कहा था कि घाटी में गोलीबारी की रिपोर्ट उनके पास आई है। कश्मीर रेंज के आईजी एसपी पानी ने वीडियो जारी करते हुए पूरे मामले पर स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने स्पष्ट कहा कि घाटी में पिछले 6 दिन में गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई है।

एसपी पानी ने कहा कि, "घाटी में फायरिंग की घटनाओं के संबंध में कुछ अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट को लेकर हम साफ़ करना चाहते हैं कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। ये रिपोर्ट गलत है। घाटी में पिछले एक हफ्ते से शांति कायम है।" जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि, "मुख्य सचिव और जम्मू-कश्मीर डीजीपी ने लोगों से मनगढ़ंत खबरों पर यकीन नहीं करने कि गुजारिश की है।''

उन्होंने आगे कहा कि ''कश्मीर में पिछले 6 दिन से गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई। कश्मीर में पिछले एक हफ्ते में एक भी गोली नहीं चलाई गई। हालात शांतिपूर्ण है, लोग सहयोग कर रहे हैं। स्थिति को सामान्य बनाने के लिए कर्फ्यू में ढील दी जा रही है। श्रीनगर और अन्य इलाकों में लोग ईद की खरीदारी के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं।"  आपको बता दें कि हाल ही में राहुल गाँधी ने कहा था कि जम्मू कश्मीर में हालात बेहद ख़राब हैं, उन्होंने कहा था कि घाटी में हिंसा हो रही है।

 

सालों बाद फिर सोनिया के हाथों में कांग्रेस की कमान, CWC में पास हुए ये तीन प्रस्ताव

पाकिस्तान ने फिर शुरू की नापाक करतूत, PoK में फिर सर्क्रिया हुआ आतंकी, ISI दे रही मदद

मनमोहन सिंह बनेंगे कांग्रेस के तारणहार, राजस्थान से होंगे राज्यसभा के उम्मीदवार