इस दिन रिलीज़ होगी बहुप्रतिक्षित फिल्म ”काशी विश्वनाथ”
इस दिन रिलीज़ होगी बहुप्रतिक्षित फिल्म ”काशी विश्वनाथ”
Share:

आगामी 21 जून से बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात के बाक्स ऑफिस के सिनेमाघरो में सिनेस्टार रितेश पांडे स्टारर भोजपुरी फिल्म ”काशी विश्वनाथ” प्रदर्शित होने जा रही है. रितेश पांडे और काजल राघवानी आकर्षक जोड़ी और निर्देशक सुब्बाराव का कमाल का निर्देशन काफी धमाल मचाने वाली है. इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में रितेश पांडे दो अलग अलग शेड्स में नजर आने वाले हैं. उनके साथ काजल राघवानी की ट्यूनिंग काफी धमाल मचाने वाली है. गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा. लि. प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ को सुब्‍बा राव गोसांग ने निर्देशित किया है और खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है. फिल्म के निर्माता एस. एस. रेड्डी हैं. इस फिल्म को दर्शको बेसब्री से इंतजार है.

दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार हो रही है विजय की यह फिल्म

इस फिल्म के ट्रेलर देखने से ही पता चलता है कि यह फिल्म कॉमिडी, रोमांस और ऐक्शन से भरपूर है. फिल्म में रितेश पांडे डबल रोल में दिखाई देंगे. उनके एक किरदार का नाम जहां काशी है, वहीं दूसरे किरदार का नाम विश्वनाथ है. रितेश का इस फिल्म मे एंक्शन अवतार देखने को मिलेगा.

'अंजना सिंह' का ये हॉट वीडियो हुआ वायरल 

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि इस फिल्म के मुख्य कलाकार रितेश पांडेय, काजल राघवानी, सारिका ठोसर, निशा दूबे, निशा सिंह, संजय वर्मा, सकीला मजीद, उदय श्रीवास्तव, धर्मेंद्र धरम, सुप्रिया, मोहन शेट्टी, रतन निहथा, अजय यादव तथा नरेंद्र शर्मा हैं. संगीत ॐ झा ने तैयार किया है ,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है तथा फिल्म के ई.पी.विजय प्रसाद है .

"आर.आर.आर" ने रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिए इतने रिकॉर्ड

बैंकॉक से अपने कंधे को फ्रैक्चर करवा कर हैदराबाद लौटे शारवानंद

अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है वरुण तेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -