'अंजना सिंह' का ये वीडियो हुआ वायरल
'अंजना सिंह' का ये वीडियो हुआ वायरल
Share:

सोशल मीडिया की क्वीन भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का हैं. आए दिन इंस्टाग्राम पर उनके सेक्सी एंड हॉट वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इस बर भी सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त वीडियो देखने को मिल रहा है. इस वी़डियो में अंजना अपनी सेक्सी अदा से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं. ये वीडियो काफी पूराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी इस वीडियो का काफी पंसद किया जा रहा है. अंजना सिंह खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वह अपने सेक्सी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों अंजना सिंह ने अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी की फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

निरहुआ और आम्रपाली की खुबसूरत तस्वीर आई सामने, फैंस ने पूछे अजीब सवाल 

अगर बात करें अंजना सिंह के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया हुआ है. उनकी सभी फिल्मों को दर्शक पंसद भी करते हैं. यही नहींं भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी और रवि किशन के साथ भी अंजना सिंह काम कर चुकी हैं. कई पुरस्कारों से अंजना को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए भी नवाजा जा चुका है.

साहो के संगीत ने किया दर्शकों को कुछ इस तरह प्रभावित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंजना सिंह को इन दिनों टिक टॉक बनाने का भी चश्का लगा हुआ है. टिक टॉक ऐप वह हर दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी के साथ का भी वह अपने टिकटॉक वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इनकी काफी अच्छी फैन फोलोइंग भी है.अंजना सिंह की निजी जिदंगी की बात की जाए तो उन्होंने भोजपुरी स्टार यश कुमार से शादी की है. इस कपल की एक प्यारी सी बेटी है. रियल जिंदगी के अलावा फिल्म पर्दे पर भी इनकी जोड़ी को काफी पंसद किया जाता है. ये कपल भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. फोटो वीडियो भी शेयर अंजना आम तौर अपनी फैमली की करती रहती हैं.

इस कारण सिनेमाघरों में हिट हो रही है मांचू विष्णु की फिल्म

सलवार कमीज में बोल्डनेस दिखाती नजर आईं मोनालिसा

कुछ इस तरह हुआ गुना 369 के टीज़र का अनावरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -