डबल अवतार से रितेश पांडेय मचा रहे तहलका, ‘काशी विश्‍वनाथ’ का पहला पोस्टर वायरल
डबल अवतार से रितेश पांडेय मचा रहे तहलका, ‘काशी विश्‍वनाथ’ का पहला पोस्टर वायरल
Share:

भोजपुरी सुपर स्‍टार रितेश पांडे और सिजलिंग एक्ट्रेस काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ का फर्स्‍ट लुक हाल ही में महाशिवरात्रि के पावन मौके पर आउट हो चुका है. दो दिन पहले आए फिल्म के पहले लुक को हर कोइ काफी पसंद कर रहा है. बता दें कि  महाकाल की नगरी काशी विश्‍वनाथ के नाम पर इस फिल्‍म का टायटल है, तो वहीं महाशिवरात्रि के दौरान इसका लुक आने से यह और भी ख़ास हो जाता है. 

गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा. लि. प्रस्‍तुत इस फिल्‍म में भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे मल्‍टी शेड्स में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्‍म में रितेश पांडे के साथ खूबसूरत काजल राघवानी भी नजर आने वाली हैं, जो फर्स्‍ट लुक में बेहद ही शोख अदाओं के साथ फैंस को घायल कर रही है. 

इस आगामी भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ को सुब्‍बा राव गोसांग द्वारा निर्देशित किया गया है और उन्होंने खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है. इसे लेकर वे कहते भी हैं कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ भोजपुरी माटी की अपनी कहानी है, जो दर्शकों को कनेक्‍ट करेगी और इंटरटेंन भी दर्शकों का भरपूर करेगी. इसके निर्माता एस एस रेड्डी हैं, जिन्‍हें ‘काशी विश्‍वनाथ’ से काफी उम्‍मीदें बताई जा रही हैं. वहीं इसे लेकर रेड्डी कहते हैं कि फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है और इसमें मनोरंजन के सारे छौंके लगाए गए हैं. इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने फिल्म को लेकर कहा कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ एक बेहद पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है और इस फिल्म का पहला लुक दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम है. 

हरे-भरे पार्क में खेसारी और रानी ने किया रोमांस, वीडियो देख बन जाएगा दिन

अंजना ने इस एक्टर के साथ शेयर की फोटो, बनीं मेमसाहब नंबर 1

VIDEO : घर की सीढ़ियों से गिरी यह मशहूर एक्ट्रेस, दर्द से कराहते हुए कहा- कुछ नहीं कर पाई

अक्षरा ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखने वालों की उमड़ रही भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -