करवाचौथ पर गहने दिलवाने का बोल रही थी पत्नी, नहीं माना पति और कर दिया यह काम
करवाचौथ पर गहने दिलवाने का बोल रही थी पत्नी, नहीं माना पति और कर दिया यह काम
Share:

आए दिन आ रहीं रेप और अपराध की खबरों ने सभी को हैरान कर रखा है. ऐसे में हाल ही में एक खबर बुलंदशहर से सामने आई है. दरअसल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगा शव बेड रूम में मिला है. वहीं इस घटना में के बारे में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग ने घटना स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि अभी तकपरिजनों की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है वहीं जानकारी के अनुसार, यह मामला नरौरा थाना क्षेत्र का है. आप सभी को बता दें कि मृतका का नाम देवी है और देवी का पति फौजी है. पति जम्मू के सांबा से छुट्टी लेकर घर आया था और पति फौजी की पत्नी ने करवाचौथ के मौके पर उससे गहने दिलवाने की मांग की थी लेकिन इस बात पर दोनों के बीच बहस हो गई और उसके बाद बेडरूम में फौजी की पत्नी की लाश मिली है.

पत्नी पर लाइसेंसी पिस्टल से गोली चली है और वह पिस्टल फौजी की ही बताई जा रही है. वहीं घटना की सूचना नरौरा पुलिस को फौजी विजय सिंह ने दी और सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग ने घटना स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

करवाचौथ की सुबह पति को बांधकर पत्नी ने बनाए प्रेमी के साथ संबंध और फिर...

महिला को प्रेमी से नहीं मिले करवाचौथ की खरीददारी के पैसे तो किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -