महिला को प्रेमी से नहीं मिले करवाचौथ की खरीददारी के पैसे तो किया यह काम
महिला को प्रेमी से नहीं मिले करवाचौथ की खरीददारी के पैसे तो किया यह काम
Share:

अपराध की खबरों की बात करें तो वह आए दिन आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो खबर आई है वह उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की है. जहाँ एक प्रेमी के साथ पिछले तीन सालों से रह रही एक शादीशुदा महिला ने उस वक्त 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस बुला ली जब उसके प्रेमी ने उसे करवाचौथ के लिए रुपये देने से इन्कार कर दिया. जी हाँ, पुलिस महिला और उसके प्रेमी को थाने के गई जहां दोनों के परिजन को भी बुलवाया और फिर दोनों के बीच सुलह के बाद दोनों को घर भेज दिया गया.

खबरों के अनुसार इस मामले में किसी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत या तहरीर नहीं दी गई है लेकिन मामले को फैलते देर नहीं लगी. मामले के अनुसार महिला हाथरस की रहने वाली है और उसकी शादी आज से लगभग 10 साल पहले एक ऑटो चालक से हुए थी वह तीन बच्चों की माँ है लेकिन उसके बाद वह अपने पति को छोड़कर प्रेमी के पास आ गई और अब पिछले तीन साल से उसी के साथ रह रही है. वहीं प्रेमी के साथ रहते हुए उसे एक बच्चा हुआ था जो उसके साथ रहता है.

बीते गुरुवार को महिला ने प्रेमी पर आरोप लगाया कि उसने जब उससे गुरुवार को करवाचौथ की खरीदारी के लिए रुपये मांगे तो प्रेमी ने मना कर दिया और मारपीट की, वहीं मारपीट से क्षुब्ध महिला ने पुलिस को फोन कर दिया जिससे पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी और महिला को थाने ले गई, जहाँ दोनों के बीच सुलह हुई.

पहली बार अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखेगा यह एक्टर

हनीमून आधा छोड़ मुंबई लौटे प्रीविका, कर रहे हैं करवाचौथ की तैयारी

सोनम कपूर पति के साथ इस तरह मना रही अपना पहला करवाचौथ, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -