+

801 साल बाद कार्तिक पूर्णिमा पर खुल रहे हैं इन 3 राशियों के भाग्य, आएगा पैसा ही पैसा

Nov 12 2019 05:00 AM
801 साल बाद कार्तिक पूर्णिमा पर खुल रहे हैं इन 3 राशियों के भाग्य, आएगा पैसा ही पैसा

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 12 नवंबर का राशिफल.

आज का राशिफल-

मेष- आज कोर्ट कचहरी में विजय के संकेत मिल रहे हैं और पैतृक सम्पत्ति में इजाफा हो सकता है. आज प्रमोशन के चांसेज होने वाले हैं पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। आज दिन परेशानी में बीतेगा और प्रेम की सामान्य स्थिति रहेगी.

वृषभ- आज आप धर्म-कर्म में भाग लेंगे और आपका पूजा-पाठ में मन लगेगा। आज आप अपने मान-प्रतिष्ठा के प्रति सजग रहें और प्रेम की स्थिति मध्यम है. आज रोजी रोजगार में तरक्की कर सकते हैं.

मिथुन- आज निर्णय लेने की क्षमता बनी रहेगी। आज आपको चोट-चपेट लग सकती है। आज आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। बचकर पार करें और कोई रिस्क न लें।

कर्क- आज बहुत आनंददायक समय है और जीवन बहुत अच्छा चल रहा है। आज अच्छी शुरुआत हो सकती है और अक्रामकता से बचें। आज शादी ब्याह तय हो सकता है या फिर नवप्रेम का आगमन हो सकता है।


सिंह- आज घर में अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी और अवरोध खत्म होगा। आज ननिहाल पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है और किसी बुजुर्ग व्यक्ति से लाभान्वित होंगे। आज भाग्य साथ देगा और मन भयग्रस्त रहेगा।

कन्या- आज बुद्धि से काम लेंगे और चिढ़चिढ़ापन बना हुआ है। आज थोड़ा और गड़बड़ समय शुरू हो गया है और शारीरिक नुकसान हो सकता है। आज आपको चोट चपेट लग सकती है और प्रेम-ठीक चलेगा।

तुला- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी सम्भव है और खर्च की अधिकता हो सकती है। आज प्रेम में भय बना रहेगा और व्यवसाय मध्यम से सामान्य की ओर बढ़ रहा है.

वृश्चिक- आज स्थिति ठीकठाक है और कोई समस्या नहीं है। आज कामों को करने के लिए उचित समय है और जो सोचा है उसे लागू करिए। आज हर तरह की स्थिति ठीक है और भावुक बने रहेंगे।

धनु- आज आर्थिक स्थिति ठीक है और अच्छी स्थिति की शुरुआत होने लगेगी। आज बहुत बड़े स्तर पर अपने वाले हैं और ध्यान रहे कि जुआ, सट्टा, लाटरी में पैसे न लगाएं। आज आप कोई आर्थिक रिस्क न लें। 

मकर- आज व्यक्तिगत जीवन अच्छा है। हर तरह के व्यक्तियों का जमावड़ा लगा है और सामाजिक, आर्थिक कद बढ़ेगा। सौम्यता विद्यमान है। आज असमंजस की स्थिति बनी रहेगी और शादी ब्याह तय हो सकता है। 

कुंभ- आज संतान सम्बन्धित अच्छे समाचार मिल सकते हैं और खर्च की अधिकता के शिकार हो सकते हैं। आज कर्ज की स्थिति आ सकती है और बेकार के पचड़ों में उलझे रह सकते हैं। आज प्रेम की मध्यम स्थिति है.


मीन- आज उत्तम समय है और हर दुष्टिकोण से अच्छा चल रहा है. आज आर्थिक स्थिति सुदृढ़ हो सकती है और जीवन में शुभता विद्यमान है। आज आपमें मानसिक चंचलता बनी है उसे बनी रहने दो.

आज इस राशि के लोग भूलकर भी ना करें पूंजी निवेश वरना हो सकता है घातक

इन राशियों के लिए चिंता लेकर आई है देवउठनी ग्यारस, रहे बचकर

आज सफलता के मुकाम पर पहुँचने वाले हैं इस राशि वाले लोग