आज सफलता के मुकाम पर पहुँचने वाले हैं इस राशि वाले लोग
आज सफलता के मुकाम पर पहुँचने वाले हैं इस राशि वाले लोग
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 7 नवंबर का राशिफल.

आज का राशिफल -

मेष- आज आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी और जीवन आनंदित रहेगा. आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. आज उग्रता पर काबू रखें. आज प्रेम की मध्यम से अच्छी स्थिति है और व्यवसाय का बहुत अच्छा समय है.

वृषभ- आज कोर्ट कचहरी में विजय के संकेत हैं और पैतृक सम्पत्ति में इजाफा होगा. आज प्रमोशन के चांसेज हैं और बहुत अच्छी स्थिति है. आज भावुकता पर नियंत्रण रखें और प्रेम की मध्यम स्थिति है. आज व्यवसाय के लिए अच्छा समय रहेगा.

मिथुन- आज भाग्यवश कोई काम बनेगा और राह के रोड़े हट जाएंगे. आज जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा और काल्पनिक भय सताएगा. आज प्रेम के रिश्तों में सुधार होगा और प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है.

कर्क- आज संयम बना रहेगा और स्थिति थोड़ी खराब है. आज बचकर पार करें और किसी भी तरह का कोई रिस्क न लें. आज वाहन चलाते समय अतिरिक्त सावधानी बरतें और अपनी अक्रामकता पर काबू रखें.

सिंह- आज स्थिति ठीक है और भाग्यवश कोई काम बनेगा. आज रुपए पैसे में बढ़ोत्तरी हो रही है और मान प्रतिष्ठा को लेकर सतर्क रहें. आज जीवनसाथी, प्रेमी-प्रेमिका से करीबी होगी.

कन्या- आज विद्यार्थियों, लेखकों के लिए अच्छा समय है और पढ़ना लिखना चाहते हैं तो शुरुआत कर सकते हैं. आज शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे और रुका काम चल पड़ेगा. आज गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी. आज आक्रमता पर काबू रखें.


तुला- आज कुछ भी अप्रिय नहीं घटेगा. आज भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लीजिए, आज बच्चों की सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है और चिढ़चिढ़ेपन पर काबू रखें. 

वृ़श्चिक- आज वाणी सधी हुई है. आज सब कुछ को अपने शब्दों, अपनी वाणी से आप सम्भाल लेंगे. आज मानसिक चंचलता पर नियंत्रण रखें और घर में तू-तू, मैं-मैं की स्थिति आ सकती है. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है.

धनु- आज कर्म में विश्वास करेंगे और पूरा परिणाम मिलेगा. आज जो भी सोच रखा है उसे लागू करें और बिल्कुल डरने की जरूरत नहीं है. आज मन में असमंजस बना रहेगा और प्रेमी-प्रेमिका की दूरियां कम होंगी. आज व्यवसाय पहले से बेहतर रहेगा.

मकर- आज विपरीत परिस्थितियों को पार कर ले जाएंगे और मकर राशि के जातक घिरे हुए हैं. आज थोड़ा बचकर पार करें और परेशानी आ सकती है. आज खर्च की अधिकता, कर्ज की स्थिति आ सकती है और प्रेम की स्थिति अच्छी रहेगी.


कुंभ- आज अच्छा समय है और ओजस्वी और तेजस्वी बने रहेंगे, जैसा सोचेंगे उसी के अनुरूप चीजों की उपलब्धता रहेगी. आज मानसिक चंचलता बनी रहेगी.

मीन- आज कुछ भी नुकसान नहीं होगा. आज खर्च की थोड़ी अधिकता हो सकती है और अज्ञात भय से परेशान रहेंगे. आज प्रेम की मध्यम स्थिति है.

बड़े लाभ से गुजरने वाला है आज इन राशियों का दिन

आज सालों बाद इस एक राशि पर मेहरबान है रामभक्त हनुमान, देंगे लाभ ही लाभ

आज हो सकता है इन राशिवालों का प्रमोशन, इन्हे मिलेगी नकारात्मकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -