’20 करोड़ दूंगी..’ लिखकर फीमेल फैन ने कार्तिक आर्यन को किया प्रपोज
’20 करोड़ दूंगी..’ लिखकर फीमेल फैन ने कार्तिक आर्यन को किया प्रपोज
Share:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के सबसे यंग और मशहूर अभिनेता हैं। उन्हें हर कोई पसंद करता है और उनके लुक से लेकर उनके बेबाक अंदाज तक के लोग दीवाने हैं। अब हाल ही में अभिनेता को एक ऐसी फीमेल फैन मिल गई जिसने उनके आगे शादी का प्रपोजल रख डाला। केवल यही नहीं बल्कि इस फैन ने एक्टर को अच्छी खासी मोटी रकम देने का ऑफर भी दिया। जी दरअसल, कार्तिक ने खुद एक वीडियो इंस्टा स्टोपी पर शेयर किया था जिसमें उनकी एक छोटी सी फैन उनके साथ फिल्म ‘अर्जुन पाठक’ का डायलॉग बोल रही हैं। वहीं इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कार्तिक को शादी का प्रपोजल मिल गया।

आप देख सकते हैं कार्तिक ने एक वीडियो अपने ऑफीशिलय इंस्टा से ड्रॉप किया था जिसमें वह अपनी क्यूट फीमेल फैन इनायत वर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। अपने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए कार्तिक ने लिखा- ‘क्यूटेस्ट अर्जुन पाठक।’ उनकी इस पोस्ट पर एक महिला फैन ने जो कमेंट किया वह सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल एक महिला फैन ने कार्तिक के लिए कमेंट सेक्शन पर मैरेज प्रपोजल दे डाला। जी हाँ और ऐसे में इस कमेंट को ढेरों रिएक्शन मिलने लगे। वहीं इस दौरान महिला ने कहा कि वह उन्हें एक ऑफर देना चाहती हैं।

जी दरसल कमेंट में महिला फैन द्वारा कहा गया- ‘अच्छा मुझसे शादी करलो, 20 करोड़ दूंगी।’ सबसे खास बात ये है कि इस कमेंट पर कार्तिक आर्य़न ने भी जवाब दे डाला और बिना समय गवांए ढेरों इमोजी के साथ उन्होंने पूछा- ‘कब?’ काम के बारे में बात करें तो अभिनेता के पास कई फ़िल्में हैं और वह धमाका करने को तैयार हैं।

ऑपरेशन टेबल पर लेटी नजर आई यह मशहूर अदाकारा, रोंगटे खड़े कर देगी तस्वीर

राकेश संग अपने ब्रेकअप की खबरों पर भड़कीं शमिता, कही ये बात

फेमस होने के लिए पूनम करवा चुकी है अपने इस अंग की सर्जरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -