Video : किसने गाया करीना के लिए 'बन जा तू मेरी'
Video : किसने गाया करीना के लिए 'बन जा तू मेरी'
Share:

'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से काफी चर्चा में आये कार्तिक आर्यन हर लड़की की पसंद बन चुके हैं. हर कोई इनके लिए पागल हो रहा है और दिन पर दिन इनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है. इसके अलावा आपको बता दें, हाल ही में सोनू यानी कार्तिक ने करीना कपूर खान के साथ रैंप वॉक किया था जिसकी तस्वीरें भी सामने आयी थी. इसके बाद अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक करीना के लिए एक रोमांटिक गाना गा रहे हैं.

जी हाँ, इस वीडियो में आप देख सकते हैं वो करीना के साथ हैं और 'बन जा तू मेरी रानी' गा रहे हैं. करीना और कार्तिक दोनों ही एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं और मस्ती भी कर रहे हैं. इन दोनों के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो ने पुरे सोशल मीडिया का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया था. वीडियो में देखा जा सकता है ये किसी पार्टी का माहौल है जहाँ पर कार्तिक करीना के साथ फ़्लर्ट कर रहे हैं और इस पर करीना शर्माते हुए अपने हाव भाव प्रकट कर रही हैं.

 

Ban jaa tu meri Rani 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

तो इस वीडियो को देखते हुए सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही हैं कि सैफ अली खान अपनी बेगम के लिए कैसे रियेक्ट करेंगे. करीना और कार्तिक दोनों को एक साथ देखकर सैफ कैसा फील कर रहे होंगे. इसके अलावा बता दें, खबर आयी है करीना और कार्तिक एक साथ किसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. तो फ़िलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. देखा जायेगा दोनों किसी फिल्म में काम भी करने जा रहे हैं या नहीं.

बिकिनी फोटोज़ पर ट्रोल हुई मंदिरा तो कर दी सबकी बोलती बंद

कुछ रिश्ते वक्त की कैद में नहीं होते : सुनील शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -