कुछ रिश्ते वक्त की कैद में नहीं होते : सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अन्ना यानी सुनील शेट्टी के साथ हाल ही में अपनी एक सेल्फी को शेयर किया है. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस जोड़ी की तस्वीर में दोनों ही मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं. अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, "सुनील के साथ पुराने दिनों की याद बनी रहती है. सुनील मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से हैं, जिनके साथ होना हमेशा अच्छा लगता है." 

 

बॉलीवुड की फिल्म 'हेरा-फेरी' की इस यादगार जोड़ी के सभी दीवाने हैं. अक्षय के फोटो पोस्ट करने के बाद सुनील शेट्टी ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने अक्षय कुमार को फिल्म 'हेरा-फेरी' के किरदार राजू से सम्बोधित करते हुए लिखा कि, वह भी अक्षय के साथ में होने को काफी अच्छा मानते हैं. सुनील शेट्टी ने इसके बाद एक और फोटो शेयर किया, जिसमें साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार भी नज़र आ रहे हैं. सुनील ने लिखा कि, "वक्त हमारा था, वक्त हमारा है और वक्त हमारा रहेगा. कुछ रिश्ते वक्त की कैद में नहीं होते."

 

इस सुपरस्टार जोड़ी के फोटो पोस्ट करते ही लोगों ने इन्हे एक बार फिरसे परदे पर देखने की डिमांड कर दी. फैंस ने इस जोड़ी को 'हेरा-फेरी' का सीक्वल बनाने को कहा. काफी सालों से अक्षय और सुनील शेट्टी की जोड़ी बॉलीवुड की कामयाब जोड़ियों में शुमार की जाती है. देखना दिलचस्प होगा कि फैंस की यह डिमांड पूरी होती है या नहीं, लेकिन अभी तक स्टार्स की तरफ से इस डिमांड पर कोई प्रतिक्रया ज़ाहिर नहीं की गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ज्यूस ब्रांड ट्रोपिकाना की ब्रांड एंबेसडर बनी कैटरीना कैफ

फिल्म ज़ीरो को लेकर शाहरुख ने किया ट्वीट

मम्मी करीना ने चेंज की तैमूर की हेयर स्टाइल, लग रहे है बेहद क्यूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -