स्कूल लड़की ने खींचे कार्तिक आर्यन के गाल, यूँ दिया रिएक्शन
स्कूल लड़की ने खींचे कार्तिक आर्यन के गाल, यूँ दिया रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सभी लोगों के चहेते बने हुए हैं. उनकी एक्टिंग और उनक डैशिंग लुक हर किसी को उनका फैन बनाये हुए है. सिर्फ बॉलिवुड की हिरोइनें ही नहीं बल्कि स्कूल-कॉलेज की लड़कियां भी कार्तिक की दीवानी हैं. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे आप देख सकते हैं. इस वीडियो में एक लड़की के उनके गाल ही खींच दिए. इससे तो यही लगता है कि कार्तिक उसे काफी क्यूट लगते हैं. कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में हैं, जहां वह अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं. 

दरअसल, यहां कार्तिक को स्कूल की लड़कियों के एक ग्रुप ने घेर लिया और हर कोई उनसे बात करने और छूने की कोशिश करने लगा. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. कार्तिक ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. विडियो में लड़कियां कार्तिक के साथ सेल्फी खिंचवाते नजर आ रही हैं. इसी दौरान एक लड़की जोर से कार्तिक के गाल खींचने लगती है और फिर भाग जाती है. कार्तिक शरमा जाते हैं और हंसते हैं. कार्तिक के ये एक्सप्रेशन्स बेहद क्यूट लग रहे हैं. यहां देखें वीडियो. 

इस विडियो  के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'यह वाकई चीकी (Cheeky) था. अगर किसी ने दोबारा मेरे गाल खींचे तो विरल इसके जिम्मेदार आप होंगे. इस डेयर गेम को खेलें. कार्तिक आर्यन के गालों को खींचकर दिखाएं.' इसके अलावा एक लड़की ने कॉमेंट लिखा, 'मैं भी आपसे मिलने का इंतजार कर रही हूं ताकि दोनों गाल खींच सकूं और किस भी कर सकूं.' 

कश्मीर पर ट्वीट कर बुरा फंसा यह एक्टर, यूजर्स ने दी पाकिस्तान जाने की सलाह

काजोल ने डाली ऐसी फोटो, पति के बाद बहन ने कर दिया ट्रोल

देखते ही उड़ रहे फैंस के होश, दीपिका ने कराया सेमी न्यूड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -