अफेयर की आ रही ख़बरें, सबसे छिपते-छिपाते सारा से मिले कार्तिक
अफेयर की आ रही ख़बरें, सबसे छिपते-छिपाते सारा से मिले कार्तिक
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान इन दिनों फिल्मों के अलावा कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी खूब चर्चा में हैं और हाल ही में एक शो में सारा पहले ही मान चुकी हैं कि वो कार्तिक आर्यन को डेट भी करना चाहती हैं. साथ ही बता दें कि जिसके बाद ही दोनों को अक्सर साथ में भी देखा जाने लगा है और अब एक बार फिर से कार्तिक को सारा के घर के बाहर स्पॉट किया है. 

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि अब इस नई तस्वीर के सामने आने के बाद कार्तिक आर्यन और सारा की नजदीकियों को और भी हवा मिल रही है. इस दौरान ब्लैक कलर की टीशर्ट कार्तिक ने पहनी हुई है और किसी खिड़की के पास वे खड़े हैं. जबकि एक अन्य तस्वीर में वो सीढ़ियों के पास खड़े हुए हैं. बता दें कि तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कार्तिक आर्यन कैमरे से छुपकर सारा से मिलने के लिए गए है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सारा और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की आगामी फिल्म लव आज कल 2 को लेकर व्यस्त चल रही हैं और फिल्म के सेट पर तो दोनों साथ में ही होते ही हैं. जबकि एक ही जिम जाते हुए कई बार दोनों स्पॉट किए गए हैं और ऐसी चर्चाएं भी आ रही है कि जल्द ही दोनों साथ में दूसरी फिल्म साइन करने वाले हैं. 

 

प्रिया प्रकाश की फिल्म में हुई इस खान की एंट्री, जानिए कैसा होगा किरदार

मुंबई एयरपोर्ट पर लोगों को नजर आईं श्रीदेवी, जान्हवी का अंदाज देख दहल उठेंगे आप

लक्ष्मी बॉम : अब इस दिन शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

बॉबी देओल के बेटे हुए 18 के, परिवार ने ऐसे किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -