लक्ष्मी बॉम : अब इस दिन शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग
लक्ष्मी बॉम : अब इस दिन शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मीबॉम को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही थी कि यह फिल्म कंचना का हिंदी वर्जन है और इसका पहला पोस्टर रिलीज होने के साथ ही फिल्म को विवादों का सामना भी करना पड़ा था. जी हां आपको हम यह बताना चाहेंगे कि दरअसल, बात यह है कि फिल्म के डायरेक्टर राघव लोरेंस द्वारा फिल्म से किनारा कर लिया था और फिर बाद में वे अक्षय के मानने पर मन भी गए थे.

साथ ही अब हाल ही में आई खबरो की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी लीड रोल में नजर आने वाले है और फिल्म को शबीना खान और तुषार कपूर को-प्रड्यूस कर रहे हैं. साथ ही इस पर तुषार कपूर ने बताया है कि फिल्म का दूसरा शेड्यूल अगस्त में शुरू किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले 18 मई को राघव लॉरेंस द्वारा सोशल मीडिया पर घोषणा की गई थी कि उन्होंने इस प्रॉजेक्ट को छोड़ दिया है क्योंकि फिल्म के निर्माताओं ने उनसे बिना राय लिए फिल्म का पोस्टर जारी किया था, लेकिन बाद में इस बात का हल निकल आया और राघव एक बार फिर से फिल्म को डायरेक्ट करने लगे. खास बात यह भी है कि फिल्म में अक्षय और कियारा के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी होंगे. रिलीज की बात की जाए तो फिल्म अगले साल 5 जून रिलीज की जाएगी. 

फादर्स डे पर वरुण को पिता ने जड़ा थप्पड़, वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

पहले विराट फिर धवन के साथ इस तरह मस्ती करते नजर आए रणवीर सिंह

शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं बेटे आर्यन खान

एक बार देखने पर नजर हटाना मुश्किल, Chloe Saxon नजर आईं काफी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -