हॉस्पिटल के बाहर टेंशन में दिखाई दिए कार्तिक-सारा

Aug 23 2019 12:08 PM
हॉस्पिटल के बाहर टेंशन में दिखाई दिए कार्तिक-सारा

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान कुछ ज्यादा ही चर्चा में बने हुए हैं. वो दोनों अपनी आनेवाली फिल्म 'लव आजकल' के साथ-साथ अपने अफेयर की अफवाहों को लेकर भी इन दिनों सुर्खियों में हैं. इन दोनों को कई बार देखा गया है साथ में. एक बार फिर दोनों साथ दिखे और इस वक्त सारा कार्तिक के पापा से मिले जा रही थीं. अभी फिर से दोनों को साथ देखा गया है वो भी हॉस्पिटल के बाहर. 

दरअसल कार्तिक के पापा हॉस्पिटल में हैं और उन्हीं से मिलने कार्तिक के साथ पहुंचीं सारा अली खान. हालांकि, कार्तिक के पापा क्यों हॉस्पिटलाइज हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन ऐसा जानकार सारा भी खुद को रोक नहीं पाई और हॉस्पिटल जा पहुंची. इस दौरान उन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया. निकलते समय दोनों के चेहरे पर थोड़ी टेंशन नजर आ रही थी. इसके कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kartik aryan, sara ali khan at a hospital where kartik's father was admitted. #getwellsoon sir.  

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इसके अलावा हाल ही में जब कार्तिक लखनऊ में अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे थे तब सारा उनसे मिलने पहुंची थीं और एयरपोर्ट पर दोनों का एक विडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे एक-दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे थे. 

पिछले दिनों कार्तिक सारा से मिलने बैंकॉक पहुंचे थे, जो वहां अपनी अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग कर रही थीं. दोनों ने साथ मिलकर सारा का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों बहुत जल्द इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में साथ नजर आनेवाले हैं. 

रिहा चक्रवर्ती को प्रपोज़ करने वाले हैं सुशांत...!

साइंटिस्ट के बाद अब फिर जासूस बनेंगी तापसी पन्नू...

सारा के लिए कार्तिक ने छोड़ा कैटरीना के साथ का परफॉर्म!