पुलवामा में शहीद जवानों को कार्तिक का सलाम, देखते ही आँखें हो जाएगी नम

पुलवामा में शहीद जवानों को कार्तिक का सलाम, देखते ही आँखें हो जाएगी नम

सदी के महानायक amitabh Bachchan और Ranbeer Kapoor के बाद अब कार्तिक आर्यन ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि समर्पित करते हुए एक गाने में अपने भागीदारी अदा की है. गौरतलब है कि फरवरी माह में कश्मीर में हुए Pulwama हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे, इसके बाद देशभर ने अपने जवानों को अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि अर्पित की थी. 

साथ ही आपको बता दें कि बॉलीवुड ने उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए एक विशेष गीत की रिकॉर्डिंग भी की जिसमें अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रणबीर कपूर जैसे कलाकार शामिल रहेथे. वहींअब कार्तिक आर्यन ने ‘तू देश मेरा’ नामक गाने में भाग लिया है और इस गाने में भाग लेकर वे खुद बहुत ही गौरवांवित महसूस कर रहे है. बता दें कि इसे सोनू निगम और सुखविंदर द्वारा गाया गया है. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिलहाल कार्तिक आर्यन इन दिनों निर्देशक इम्तियाज अली की अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है और बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो में भाग लेने के लिए अपने व्यस्त कार्यकाल को एक ओर करके समय निकाला हैल. वहीं इस विडियो के बारे में बताते हुए हैप्पी प्रोडक्शंस इंडिया के एमडी, अभिषेक मिश्रा ने कहा,’हम पुलवामा शहीदों और हमारे जवानों के लिए कई बॉलीवुड सितारों से समर्थन मिलने से खुश हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hum #Hummel ko India le aaye #KartikXHummel @hummelsport @hummelindia

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कमजोर दिल वाले दूर ही रहे, दुबई के आसमान में इस एक्ट्रेस ने लगाई छलांग

'स्ट्रीट डांसर 3D' के सेट पर रो पड़े वरुण धवन, देखिये वीडियो

VIDEO : नेहा कक्कड़ ने गाया अपनी दीदी का गाना, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

'अंग्रेजी मीडियम' के निर्माता का इरफ़ान पर बड़ा बयान, कहा- वे फॉर्म में है और...'