VIDEO : नेहा कक्कड़ ने गाया अपनी दीदी का गाना, सोशल मीडिया पर मची सनसनी
VIDEO : नेहा कक्कड़ ने गाया अपनी दीदी का गाना, सोशल मीडिया पर मची सनसनी
Share:

हिंदी सिनेमा की बबली सिंगर नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ भी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखती हुई नजर आती हैं. आपको बता दें कि अब सोनू ने हाल ही में अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'कलंक' के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज दी है और इस सॉन्ग को यूट्यूब पर भी काफी पसंद किया गया था. वहीं अब नेहा कक्कड़ ने अपनी दीदी के गाए इस गाने को अपनी आवाज में गाने की शानदार कोशिश की है औरअब सोशल मीडिया पर वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है.

आपको बता दें कि नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसे अब तक 19 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गायिका ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि देखते हैं कौन ज्यादा अच्छा गाता है मैं या मेरी सोनू दीदी. नेहा के इस वीडियो पर भाई टोनी कक्कड़ का भी कमेंट आया है और उन्होंने लिखा कि अब तक का सबसे क्यूट वीडियो. 

दूसरी ओर नेहा के फैंस ने उनके इस वीडियो को शानदार, बेहतरीन और मैजिकल करारदिया है. नेहा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सोनू ने लिखा कि मेरा बाबू बहुत ही स्वीट है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'कलंक' के टाइटल ट्रैक को सिंगर अरिजीत सिंह और शिल्पा राव द्वारा गाया है, वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे हैं. गाने का म्यूजिक प्रीतम द्वारा दिया गया है. वहीं इस गाने को सोनू ने अपनी आवाज में भी रिकॉर्ड किया हुआ है. 

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर फराह का ट्वीट, कहा- मेरे पापा की जान...'

बेटे पर यह क्या बोल गई जूही चावला, कहा- वो तो अभिनेता भी...'

दीपवीर की याद दिलाती है ये तस्वीर, देखिये कौन है नई जोड़ी

वनडे : अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ऐसी नजर आईं ईशा गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -