इस पंजाबी गायक कलाकार का किरदार निभाएंगे कार्तिक आर्यन
इस पंजाबी गायक कलाकार का किरदार निभाएंगे कार्तिक आर्यन
Share:

हिंदी सिनेमा के युवा अभिनेता कार्तिक आर्यन हल्के फुल्के किरदारों के बाद अब चुनौतियों से जूझने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है इम्तियाज अली के निर्माण में बनने वाली दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में कार्तिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि कार्तिक को अमर सिंह चमकीला का मुख्य किरदार निभाने के लिए इम्तियाज अली ने ऑफर दिया है। सूत्र ने कहा, 'इम्तियाज के साथ कार्तिक की यह दूसरी फिल्म होगी, लेकिन इस फिल्म को वह खुद निर्देशित नहीं करेंगे। फिल्म को इम्तियाज अली और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर निर्मित करेंगे और इम्तियाज अली के भाई साजिद अली इस फिल्म को निर्देशित करेंगे।'

 साजिद अली ने बीते साल फिल्म लैला मजनू के साथ निर्देशन की शुरुआत की थी। 29 साल के चुलबुले अभिनेता कार्तिक आर्यन का करियर इस समय उछाल मार रहा है। वह हिंदी सिनेमा में बैक टू बैक फिल्में दे रहे हैं। पति, पत्नी और वो और लुका छुपी जैसी फिल्मों के साथ उनका साल 2019 बहुत अच्छा बीता है। इन फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने फिल्म निर्माताओं का दिल जीत लिया है और वह अब सबकी पहली पसंद बने हुए हैं। दोस्ताना 2, भूल भुलैया 2 और लव आज कल 2 जैसी बड़ी फिल्मों से फिलहाल 2020 में भी उनकी झोली भरी हुई है।

जानकारी के लिए बता दें पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की तो उनकी मौत एक रहस्यमयी हत्या है। वह एक बेखौफ गायक थे जो अपनी बातों को अपने गीतों के जरिए समाज के सामने परोसते थे। अपनी इस बेबाकी की वजह से ही वह सभी की आंखों में खटकते थे। 8 मार्च 1988 को एक मोटरसाइकिल गिरोह ने उन्हें दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर दिया था। गायक की हत्या का दोषी आतंकवादियों को माना गया। इसके अलावा कुछ लोगों का ये भी कहना था कि अमर पंजाब के बेहतरीन गायक थे। इस वजह से दूसरे गायकों ने साजिश करके उन्हें मार डाला था। यही कारण है कि इस गायक की मौत अब तक राज बनी हुई है।

 

सलमान ख़ान की इस फिल्म को हुए 30 साल पुरे, ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के बाद गुम हो गयी यह एक्ट्रेस

फिल्म तानाजी का प्रमोशन पर फोटो शूट करवाया बेटी न्यासा संग अजय देवगन और काजोल

आथिया के साथ शेयर की इस भारतीय क्रिकेटर ने तस्वीर, सुनील शेट्टी ने किया मजेदार कॉमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -