फैन ने बाइक पर आकर दे डाली कार्तिक आर्यन को किस, वीडियो ने मचाया तहलका
फैन ने बाइक पर आकर दे डाली कार्तिक आर्यन को किस, वीडियो ने मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन इस समय इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं इस बात में कोई दो राय है तथा यदि किस्मत ने साथ दिया तो जल्द ही वो बॉलीवुड के शहजादे भी कहलाएंगे। उनकी फिल्म शहजादा रिलीज होने के लिए तैयार है। कार्तिक ने भी पूरी ताकत फिल्म प्रमोशन में इस समय झोंक रखी है।

वही कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, दरअसल, कार्तिक इस समय अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। इस के चलते वो कार से कहीं जा रहे थे कि तभी उनकी कार के साथ तेजी से एक लड़का मोटरसाइकिल चलाते हुए आया एवं कार्तिक को चीयर करने लगा। ये देख कार्तिक ने भी हाथ हिला दिया मगर तभी उस लड़के ने फ़्लाइंग किस बड़े ही अंदाज में कार्तिक को दे दी एवं ये देख कार्तिक अपनी हंसी नहीं रोक पाए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब वायरल हो गया है। 

वहीं इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् कमेंट्स की भी बाढ़ सी आ गई। लोग तरह रथ के कमेंट कर रहे है। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की शहजादा 17 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। जिसमें उनके अपोजिट कृति सेनन हैं। फिल्म रोमाटिंक कॉमेडी जोनर की फैमिली ड्रामा है जिसे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। पहले ये फिल्म 10 फरवरी रिलीज होनी थी मगर इसके बाद इसे एक सप्ताह आगे खिसका दिया गया। फिल्म अल्लू अर्जुन की अल्ला बैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है।     

भारत की कूटनीति के आगे झुका अमेरिका ! अब रूस से तेल खरीदने पर कोई आपत्ति नहीं

क्या हिंडनबर्ग ने मुनाफा कमाने के लिए अडानी के खिलाफ रची साजिश ? सुप्रीम कोर्ट में खुलेंगे राज़

अब टोल प्लाजा पर नहीं होगी फास्टैग की जरूरत, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -