हेरा फेरी-3 से साफ़ हो गया कार्तिक का पत्ता
हेरा फेरी-3 से साफ़ हो गया कार्तिक का पत्ता
Share:

कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3)  के लिए चल रही खींचतान अब पूरी तरह से खत्म हो चुकी है और अक्षय कुमार ने फ्रेंचाइजी में वापसी भी कर चुके है। कम से कम ताजा रिपोर्ट्स तो इसी ओर इशारा भी कर रही है। कहा यहां तक जा रहा है कि अक्षय कुमार ने मूवी के बाकी दो मुख्य कलाकारों यानी सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ मूवी की शूटिंग भी शुरू भी कर दी है। यह शूटिंग गुपचुप तरीके से प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के एम्पायर स्टूडियो में शुरू कर दी गई है।

कार्तिक आर्यन का पत्ता CUT हुआ: कुछ दिनों पहले तक ऐसी चर्चा थी कि कार्तिक आर्यन मूवी में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है। फिर ऐसा भी कहा गया था कि उनका किरदार राजू (अक्षय) का नहीं होने वाला है, बल्कि वे एकदम अलग रोल में दिखाई देने वाले है। खुद परेश रावल ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात की पुष्टि की थी कि कार्तिक आर्यन 'हेरा फेरी 3' करने वाले है। बाद में सुनील शेट्टी ने मूवी की कास्टिंग में हेरा फेरी का संदेह व्यक्त किया था। सुनील शेट्टी ने कई बार बोला है कि उनके साथ अक्षय कुमार और परेश रावल के बिना 'हेरा फेरी 3' संभव नहीं हैं और अब ताजा रिपोर्ट्स में साफ़ हो चुका है कि कार्तिक फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और अक्षय कुमार ही अपने हिस्से की भूमिका को अदा कर रहे है।

अक्षय के लिए बदली गई स्क्रिप्ट?: दूसरी ओर अक्षय कुमार ने इस बात की पुष्टि कर दी थी कि वे 'हेरा फेरी 3' नहीं करने वाले है। उन्होंने तो यह तक कह दिया था कि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद अब तक नहीं आई, इसके चलते उन्होंने फिल्म से किनारा भी काट लिया है। इस बारें में कहा जा रहा है कि जहां सुनील शेट्टी की पहल से अक्षय ने 'हेरा फेरी 3' में वापसी की है तो वहीं यह संभावना भी व्यक्त जा रही है कि मेकर्स ने अक्षय कुमार के सुझावों को ध्यान में रखते हुए स्क्रिप्ट में परिवर्तन किए होंगे।

आखिर किस बात पर आलिया के समर्थन में आया पूरा बॉलीवुड

'दंगल से KGF तक...' ये है दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्में

आलिया-रणबीर को अवॉर्ड मिलते ही कंगना ने बनाई अपनी लिस्ट, इस स्टार्स का नाम है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -