करणी सेना ने जलाया स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला जलाया, की कठोर कार्रवाई की मांग
करणी सेना ने जलाया स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला जलाया, की कठोर कार्रवाई की मांग
Share:

उज्जैन: मध्यप्रदेश के कई शहरों में स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों का खूब विरोध हो रहा है। शुक्रवार को करणी सेना के नेतृत्व में टावर चौक फ्रीगंज पर समाजवादी पार्टी नेता का पुतला फूंका गया तथा सख्त कार्रवाई की मांग की गई। करणी सेना भारत के जिला अध्यक्ष रवि चौहान ने कहा कि सपा के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा रामचरितमानस पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला दहन किया गया है।

वही करणी सेना भारत के जिला अध्यक्ष रवि चौहान ने बताया कि सपा के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा रामचरितमानस पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला दहन किया गया है। बता दे कि ये मुद्दा दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है आए दिन इस पर कई लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

वही दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ उन्हीं की पार्टी की नेता ने मोर्चा खोल दिया है। सपा प्रवक्ता डॉक्टर रोली तिवारी मिश्रा ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई करने की माँग तक कर दी है। डॉक्टर रोली ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए अपनी ही पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला बोला है। उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी से स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

आदिवासी लड़की का फोटो खींचा तो पड़ेगा भारी, देने होंगे 10 हजार रुपये

रामचरितमानस: 'हिन्दुओं को जातियों में बांटकर गृहयुद्ध छेड़ने की साजिश..', स्वामी प्रसाद पर भड़कीं सपा नेत्री

टीम इंडिया के क्रिकेटर की पत्नी से 10 लाख की धोखाधड़ी, छानबीन में जुटी यूपी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -