टीम इंडिया के क्रिकेटर की पत्नी से 10 लाख की धोखाधड़ी, छानबीन में जुटी यूपी पुलिस
टीम इंडिया के क्रिकेटर की पत्नी से 10 लाख की धोखाधड़ी, छानबीन में जुटी यूपी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ दीपर चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ दस लाख की धोखाधड़ी किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने उत्तर प्रदेश में आगरा के हरीपर्वत थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। FIR के अनुसार, उन्होंने हैदराबाद के पारीख स्पोर्ट्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि एक डील के लिए 10 लाख रुपये लिए गए, जो अभी तक वापस नहीं लौटाए गए हैं। केस में आरोपी बनाए गए फर्म के मालिक ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के प्रबंधक रह चुके हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, दीपक चाहर का परिवार आगरा जिले के शाहगंज क्षेत्र की मान सरोबर कालोनी में रहता है। हैदराबाद क्रिकेट एसोशिएशन के पदाधिकारी रह चुके ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख ने एक फर्म खोली थी और उसके तहत दीपक चाहर की पत्नी के साथ सौदा किया था। आरोपित ने संजय प्लेस में डीलिंग की थी। डील के अनुसार, 7 अक्टूबर 2022 को दीपक की पत्नी जया से 10 लाख रुपये लिए थे। शिकायत के मुताबिक, अभी तक रुपये वापस नहीं लौटाए गए हैं।

शिकायत में कहा गया है कि पैसे वापस मांगने पर उन्हें हत्या की धमकी दी गई है। FIR में जान से मारने की धमकी के साथ गाली-गलौच करने की भी धाराएं जोड़ी गई हैं। बताया जा रहा है कि जया दिल्ली की निवासी हैं। गत वर्ष जून में जया और क्रिकेटर दीपक चाहर का विवाह हुआ था। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर ली है। पुलिस इस मामले में पूछताछ और जांच में लग गई है। दीपक चाहर की पत्नी जया के अलावा दीपक के पिता से भी जानकारी ली जा रही है, साथ ही पुलिस फर्म के मालिकों की भी जानकारी एकत्रित कर रही है।

थाईलैंड ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा ये खिलाड़ी

कौन सी फिल्म करने जा रहे धोनी ? पुलिस अफसर के लुक में देखकर हैरान हुए फैंस

सौरव गांगुली के कोलकाता स्थित बंगले पर चलेगा बुलडोज़र, जानिए क्यों ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -