अपनी बहन की बेटी से शादी कर शख्स ने बनवा दिया मंदिर, ऐसी है कहानी
अपनी बहन की बेटी से शादी कर शख्स ने बनवा दिया मंदिर, ऐसी है कहानी
Share:

लोग अपने प्यार के लिए ना जाने क्या क्या कर गुज़रते हैं. कहीं कोई ताजमहल बनवा देता है तो कहीं कोई मंदिर. जी हाँ, एक शख्स ऐसा भी है जिसने अपनी पत्नी की मोहब्बत में उसका मंडी रही बनवा दिया. इतना ही नहीं वो उसकी पूजा भी करता है. देखने वाले भी हैरानी से देखते हैं लेकिन ये शख्स अपनी पत्नी के प्यार के लिए ये सब कर गुज़रा है. आइये आपको बता देते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, कर्नाटक के एक किसान ने अपनी पत्नी की याद में मंदिर बनवाया है. आपको बता दें, राजू उर्फ राजसुस्वामी नाम के किसान ने बताया कि उसकी पत्नी की इच्छा थी. अभी तक मंदिर नहीं हुआ है. उसमें देवी-देवताओं की मूर्ति भी स्थापित की जानी है, जिसके बाद ही पूजन शुरू होगी. गावों के लोग भी अब येलंदुर तालुक जिले के कृष्णापुरा गांव में इस राजाम्मा मंदिर के बारे में जानना चाहते हैं. 

असल में राजू ने अपनी बहन की बेटी से शादी की थी. उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता इस शादी के खिलाफ थे, हालांकि उनकी पत्नी के भाई ने इसका विरोध नहीं किया. शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी पत्नी ने गांव में एक मंदिर बनाने की इच्छा जाहिर की. पत्नी के कहने पर राजू ने गांव में मंदिर का निर्माण शुरू कर दिया. इसी दौरान उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई. इसके बाद उन्होंने मंदिर में पत्नी की मूर्ति स्थापित करने विचार किया.

यहाँ दुल्हन को गोद में उठाकर लिए जाते हैं फेरे, जानिए कारण

इस वैलेंटाइन से आप भी Live In में रहने का सोच रहे हैं तो जान लें इसके नुकसान

यदि आपको भी है नींद में बड़बड़ाने की समस्या तो इन उपायों से पाएं छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -